ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादरेड लाइट एरिया में चाभी गुम, गढ़ दी इनोवा लूट की कहानी

रेड लाइट एरिया में चाभी गुम, गढ़ दी इनोवा लूट की कहानी

रेड लाइट एरिया में मस्ती करने गए एक ड्राइवर ने धनबाद पुलिस को 12 घंटे तक उलझाए रखा। भूली के रिटायर पुलिस अधिकारी की इनोवा कार चलाने वाला धर्मेंद्र सिंह ने इनोवा लूट की कहानी गढ़ दी। दरअसल वह 20 जुलाई...

रेड लाइट एरिया में चाभी गुम, गढ़ दी इनोवा लूट की कहानी
हिन्दुस्तान टीम,धनबादTue, 23 Jul 2019 04:35 AM
ऐप पर पढ़ें

रेड लाइट एरिया में मस्ती करने गए एक ड्राइवर ने धनबाद पुलिस को 12 घंटे तक उलझाए रखा। भूली के रिटायर पुलिस अधिकारी की इनोवा कार चलाने वाला धर्मेंद्र सिंह ने इनोवा लूट की कहानी गढ़ दी। दरअसल वह 20 जुलाई की रात इनोवा कार लेकर अपने दोस्तों के साथ नियामतपुर स्थित रेड लाइट एरिया गया था। वहां कार की चाभी गुम हो गई तो उसने मालिक को कार लूट की बात बता दी।

रविवार की सुबह भागे-भागे इनोवा के मालिक रामजी सिंह धनबाद थाना पहुंचे। उन्होंने पुलिस को बताया कि 20 जुलाई की रात पोस्ट ऑफिस के सामने होटल जिल वाले रास्ते से उनकी कार लूट ली गई है। चालक धर्मेंद्र ने उन्हें बताया कि वह चाय पीने के लिए आया था। रात करीब साढ़े 11 बजे चार-पांच लड़के वहां पहुंचे और पिस्टल सटा कर धर्मेंद्र और उसके एक दोस्त को जबरन कार में बैठा लिया। ड्राइवर और उसके दोस्त को नशीला स्प्रे मार कर गोविंदपुर में उतार दिया और इनोवा लेकर भाग गए। कार लूट की सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई। कार में लगी जीपीएस के आधार पर जानकारी मिली की कार नियामतपुर में खड़ी है। कुल्टी थाना को सूचना देकर कार को कब्जे में लिया गया।

शुरुआती पूछताछ में ही लड़खड़ा गया ड्राइवर

कार लूट की कहानी सुनने के बाद थाना प्रभारी नवीन कुमार राय धर्मेंद्र को लेकर जांच के लिए निकले। इंस्पेक्टर ने पूरे घटनाक्रम का नाटकीय रूपांतरण कर मामले की बारीकियां समझने का प्रयास किया। शुरुआती दौर में ही धर्मेंद्र का विरोधाभाषी बयान सामने आने लगा। ना तो होटल जिल के पास घटना की पुष्टि हुई और ना ही चालक गोविंदपुर में वह स्थान बता पाया जहां उसे छोड़ कर भागने की बात उसने कही थी। पुलिस को यह समझते देर नहीं लगी कि धर्मेंद्र की कहानी झूठी है।

कर्नाटक का 'नाटक': सोमवार को भी नहीं हुआ बहुमत परीक्षण, अब आज शाम 6 बजे फ्लोर टेस्ट

चंद्रयान 2 के लिए सात दिनों से घर-परिवार छोड़ जुटी थी टीम

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें