DA Image
21 अप्रैल, 2021|11:24|IST

अगली स्टोरी

प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी का परिजनों ने नाजुक अंग कटा, गंभीर

प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी का परिजनों ने नाजुक अंग कटा, गंभीर

कतरास थाना क्षेत्र मालकेरा एक नंबर लाल धौड़ा में प्रेम प्रसंग में एक युवक का नाजुक अंग काटने का मामला सामने आया है। इस संबंध में प्रेमिका व प्रेमी ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में शिकायत दी है। शिकायत के आलोक में दोनों तरफ से सोमवार को प्राथमिकी दर्ज कर एक को जेल भेज दिया गया है। रविवार की रात प्रेमी युवक सूरज कुमार अपने प्रेमिका के पास गया था इस बीच युवक का नाजुक अंग कटने की बात सामने आई थी। कतरास थाने को देर रात सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस ने स्थानीय नर्सिंग होम में इलाज के लिए युवक को भर्ती करा दिया जहां वह इलाजरत है। युवक की स्थिति गंभीर है।

प्रेमिका ने पुलिस को बताया- प्रेमी ने खुद काटा नाजुक अंग

प्रेमिका ने यौन शोषण का आरोप लगाते हुए थाने में लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है। शिकायत में महिला ने लिखा है कि पड़ोस में रहने वाला सूरज राउत पिछले पांच-छह साल से उसके साथ प्रेम प्रसंग कर यौन शोषण कर रहा था। इसी बीच उसकी शादी अन्य युवक से हो गई। शादी के बाद पति को प्रेम प्रसंग की जानकारी मिलने से उन्हें छोड़ दिया गया। इसके बाद वह अपने मायके में रहने लगी। इस बीच सूरज उसके साथ शादी का प्रलोभन देकर यौन शोषण करता रहा। महिला के अनुसार रविवार की रात लगभग 11 बजे सूरज उनके घर का खिड़की ठक ठकाने लगा तो वह उठ कर बाहर निकली तो सूरज ने उसका हाथ पकड़ कर उसे पास की झाड़ी में ले गया। वहां जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करने लगा। जिसका विरोध करने पर सूरज ने ब्लेड निकाल कर अपना नाजुक अंग स्वंय काट लिया।

प्रेमी ने कहा- प्रेमिका ने भाई के साथ मिल कर काटा नाजुक अंग

युवक का आरोप

घायल सूरज ने बताया कि प्रेमिका महिला से उसका कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह सुरक्षा गार्ड का काम भद्रीचक में करता है। प्रेमिका ने रविवार को शाम पांच बजे सूरज के मोबाइल पर मैसेज कर ड्यूटी पर नहीं जाने का बात कही थी। रात में प्रेमिका के कहने पर उनके घर के पीछे खेत में पहुंचा था। जहां प्रेमिका के भाई ने उनकी जमकर पिटाई की। जिसके बाद प्रेमिका एवं उसके भाई ने सूरज का नाजुक अंग काट डाला।

पुलिस ने प्रेमिका की शिकायत पर सूरज के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। जबकि सूरज कुमार राउत की शिकायत पर प्रेमिका समेत उसकी मां एवं उसके भाई के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। प्रेमिका के भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। अनुसंधान कर अन्य लोगों पर भी कार्रवाई की जाएगी।

रास बिहारी लाल, थाना प्रभारी, कतरास

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:The family members of the lover who went to meet the girlfriend severed their delicate limbs Gambhir