The candidates demanding Hemant-Shibu in Tundi and Furkan in Sindri - सिंदरी में फुरकान तो टुंडी में हेमंत-शिबू की मांग कर रहे प्रत्याशी DA Image
13 दिसंबर, 2019|12:58|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिंदरी में फुरकान तो टुंडी में हेमंत-शिबू की मांग कर रहे प्रत्याशी

default image

झारखंड में तीसरे चरण का चुनाव प्रचार समाप्त होते ही राज्य के दिग्गज नेताओं का जमावड़ा धनबाद में होगा। झामुमो में स्टार प्रचारकों की मांग जातीय समीकरण को ध्यान में रखकर की जा रही है। सिंदरी में अल्पसंख्यक वोटरों को रिझाने के लिए फुरकान अंसारी आएंगे तो टुंडी में आदिवासी वोटरों के लिए हेमंत और शिबू सोरेन की सभा की मांग प्रत्याशी कर रहे हैं।

झामुमो व्यवसायिक प्रकोष्ठ के केंद्रीय अध्यक्ष अमितेश सहाय ने बताया कि 10 दिसंबर को हेमंत सोरेन की सभा टुंडी, निरसा और सिंदरी विधानसभा में होगी। कार्यक्रम स्थल का चयन एक-दो दिन में कर लिया जाएगा। हेमंत के बाद गुरुजी भी इस इलाके में प्रत्याशियों के लिए वोट मांगेंगे। सिंदरी में अल्पसंख्यक वोटरों को अपने पाले में करने के लिए झामुमो प्रत्याशी फूलचंद मंडल की मांग पर फुरकान अंसारी पहुंच रहे हैं। छह दिसंबर को वह सिंदरी विधानसभा के कार्यक्रम में शामिल होंगे। झामुमो के प्रत्याशी हेमंत सोरेन की सभा दो बार कराना चाह रहे हैं, लेकिन कम समय रहने की वजह से ऐसा संभव नहीं हो पा रहा है।

12 के बाद धनबाद में कैंप करेंगे सुदेश-चंद्रप्रकाश

12 दिसंबर को तीसरे चरण के चुनाव के बाद सुदेश महतो और सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी धनबाद में ही कैंप करेंगे। टुंडी, सिंदरी, धनबाद और झरिया में सुदेश महतो के कार्यक्रम की मांग प्रत्याशी कर रहे हैं। धनबाद से ही गिरिडीह क्षेत्र के कार्यक्रम का संचालन होगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The candidates demanding Hemant-Shibu in Tundi and Furkan in Sindri