Suspended project head and deputy chief engineer of Raghunathpur thermal power plant - रघुनाथपुर थर्मल पावर प्लांट के प्रोजेक्ट हेड व डिप्टी चीफ इंजीनियर को किया निलंबित DA Image
12 दिसंबर, 2019|2:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रघुनाथपुर थर्मल पावर प्लांट के प्रोजेक्ट हेड व डिप्टी चीफ इंजीनियर को किया निलंबित

रघुनाथपुर थर्मल पावर प्लांट के प्रोजेक्ट हेड व डिप्टी चीफ इंजीनियर को किया निलंबित

डीवीसी चेयरमैन पीके मुखोपाध्याय ने शुक्रवार को फिर की बड़ी कार्रवाई की है। कोयला शॉर्टेज के मामले में रघुनाथपुर थर्मल पावर प्लांट के प्रोजेक्ट हेड सह सीनियर चीफ इंजीनियर मोहम्मद याशिम एवं डिप्टी चीफ इंजीनियर एसएन प्रसाद को निलंबित कर दिया है।निलंबन की कार्रवाई गुरुवार को की गई है। बता दें कि कोयला का स्टॉक रजिस्टर में दिखाया गया। लेकिन वास्तविक में कोयला स्टॉर्टेज पाया गया। कोयला शॉर्टेज के कारण दो यूनिट को बंद करना पड़ा। जिसके कारण उत्पादन नहीं हो सका। दूसरे मामले में रोड व रेक से कोयले की सप्लाई की जाती है प्लांट में उसके लिए टेंडर की प्रक्रिया को समय पर पूरा नहीं किया जा सका। इसकी वजह से कोयले की आपूर्ति नियमित रूप से नहीं की जा सकी। दोनों ही मामलों में लापरवाही व भ्रष्टाचार को देखते हुए कार्रवाई की गई है।

चेयरमैन ने कहा कि लापरवाही व भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं की जायेगी। साथ ही साथ इन पदों पर नए प्रभारी भी नियुक्त किए गए। जिसमें कोडरमा के चीफ इंजीनियर पी चक्रवर्ती को रघुनाथपुर थर्मल पावर प्लांट का प्रोजेक्ट हेड बनाया गया। वहीं मैथन के डिप्टी चीफ इंजीनियर एके सिंह को डिप्टी चीफ इंजीनियर के रूप में नियुक्त किया गया। पूरे मामले से अधिकारियों में हड़कंप है। इसके एक महीने पूर्व मैथन में डिप्टी चीफ इंजीनियर सहित पांच इंजीनियर को भ्रष्टाचार के मामले में निलंबित किया जा चुका है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Suspended project head and deputy chief engineer of Raghunathpur thermal power plant