ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादशर्मनाक: पहले खिलाई नशीली दवा और फिर खींची अश्लील तस्वीरें, जानिए पूरा मामला

शर्मनाक: पहले खिलाई नशीली दवा और फिर खींची अश्लील तस्वीरें, जानिए पूरा मामला

धनबाद के मटकुरिया के एक युवक ने नशीली दवा खिलाकर बैंक मोड़ की एक छात्रा की अश्लील तस्वीर खींच ली। फिर वह तस्वीर दिखा कर महीनों से छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस ने रविवार को आरोपी मटकुरिया...

शर्मनाक: पहले खिलाई नशीली दवा और फिर खींची अश्लील तस्वीरें, जानिए पूरा मामला
धनबाद, वरीय संवाददाताMon, 25 Dec 2017 09:48 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद के मटकुरिया के एक युवक ने नशीली दवा खिलाकर बैंक मोड़ की एक छात्रा की अश्लील तस्वीर खींच ली। फिर वह तस्वीर दिखा कर महीनों से छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस ने रविवार को आरोपी मटकुरिया पंजाबी मुहल्ला निवासी कुणाल कुमार साव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

इंस्पेक्टर शमीम अहमद खान ने बताया कि छात्रा की लिखित शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेड़खानी और पोक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। छात्रा ने पुलिस को बताया कि आठ माह पूर्व झांसा देकर आरोपी उसे अपने घर ले गया, जहां धोखे से उसे नशीली दवा खिला दी। जब वह बेसुध हो गई, तो उसने उसकी अश्लील तस्वीर मोबाइल से खींच ली। इसके बाद वह बार-बार फेसबुक पर तस्वीर डालने की धमकी दे रहा था। पीड़िता आरोपी से पीछा छुड़ाने का प्रयास कर रही थी, लेकिन वह किसी सूरत में मानने को तैयार नहीं था।

वह बार-बार छात्रा का पीछा करता था। आरोप है कि कुणाल ने कई बार उसके साथ छेड़खानी भी की। छात्रा ने शनिवार को तंग आकर पूरे मामले की जानकारी घरवालों को दी। घरवालों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उसे सीजेएम के समक्ष पेश किया। सीजेएम के आदेश पर उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें