ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादगर्मी छुट्टी में धनबाद होकर जम्मूतवी के लिए स्पेशल ट्रेन

गर्मी छुट्टी में धनबाद होकर जम्मूतवी के लिए स्पेशल ट्रेन

गर्मी की छुट्टियों में कश्मीर की वादियों में सैर-सपाटे की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। रेलवे ने हावड़ा से जम्मूतवी के बीच धनबाद होकर अप्रैल, मई और जून महीने में दो अलग-अगल नंबरों से...

गर्मी छुट्टी में धनबाद होकर जम्मूतवी के लिए स्पेशल ट्रेन
हिन्दुस्तान टीम,धनबादMon, 19 Mar 2018 11:46 PM
ऐप पर पढ़ें

गर्मी की छुट्टियों में कश्मीर की वादियों में सैर-सपाटे की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। रेलवे ने हावड़ा से जम्मूतवी के बीच धनबाद होकर अप्रैल, मई और जून महीने में दो अलग-अगल नंबरों से साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है। यह ट्रेन धनबाद होकर चलेगी। दोनों ओर से ट्रेन 22 ट्रिप चलेगी।

03051 हावड़ा-जम्मूतवी साप्ताहिक समर स्पेशल पांच अप्रैल से तीन मई के बीच हर गुरुवार को चलेगी। यह ट्रेन हावड़ा से रात 11.55 बजे खुलेगी और सुबह चार बजे धनबाद और तीसरे दिन दोपहर 1.20 बजे जम्मूतवी पहुंचेगी। 10 मई से 14 जून के बीच हर गुरुवार को इसी रूट पर सुविधा स्पेशल ट्रेन चलेगी, जिसका नंबर 82303 होगा। वापसी में 03052 जम्मूतवी-हावड़ा साप्ताहिक समर स्पेशल ट्रेन सात अप्रैल से पांच मई के बीच हर शनिवार को चलेगी। जम्मूतवी से ट्रेन रात 8.10 बजे खुलेगी और तीसरे दिन रात 2.20 बजे धनबाद और सुबह 6.30 बजे हावड़ा पहुंचेगी। इसी रूट पर 82304 जम्मूतवी-हावड़ा साप्ताहिक सुविधा एक्सप्रेस 12 मई से 16 जून के बीच हर शनिवार को जम्मूतवी से चल कर धनबाद होते हुए हावड़ा जाएगी। समर स्पेशल ट्रेन में स्लीपर, थ्री एसी और सेकेंड एसी कोच होंगे। समर स्पेशल होने के कारण जम्मूतवी एक्सप्रेस की तुलना में यात्रियों को थोड़ी अधिक जेब ढीली करनी होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें