ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड धनबादगैंगरेप में प्रेमी सहित छह गिरफ्तार, कोर्ट में किशोरी का हुआ बयान

गैंगरेप में प्रेमी सहित छह गिरफ्तार, कोर्ट में किशोरी का हुआ बयान

दुहाटांड़ में किशोरी के साथ हुई दरिंदगी मामले में धनसार थाना की पुलिस ने 24 घंटे के अंदर छह आरोपियों को दबोच लिया। छह में से किशोरी के कथित प्रेमी...

गैंगरेप में प्रेमी सहित छह गिरफ्तार, कोर्ट में किशोरी का हुआ बयान
हिन्दुस्तान टीम,धनबादThu, 13 Jun 2024 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद, मुख्य संवाददाता
दुहाटांड़ में किशोरी के साथ हुई दरिंदगी मामले में धनसार थाना की पुलिस ने 24 घंटे के अंदर छह आरोपियों को दबोच लिया। छह में से किशोरी के कथित प्रेमी के अलावा एक अन्य लड़का नाबालिग है। बाकी चार की उम्र 18 वर्ष से अधिक है। बुधवार को पुलिस ने पीड़िता का न्यायालय में धारा 164 के तहत बयान दर्ज कराया। लगातार दूसरे दिन एसएनएमएमसीएच में किशोरी की मेडिकल जांच कराई गई। गुरुवार को नाबालिग लड़कों को जेजे बोर्ड तथा चारों बालिग आरोपियों को कोर्ट में पेश कराया जाएगा।

बता दें कि 10 जून की रात दुहाटांड़ में किशोरी के प्रेमी और उसके एक दोस्त ने एक कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया था। बाद में प्रेमी के अन्य पांच दोस्त उसे दुहाटांड़ में ही सुनसान जगह पर जंगल में ले गए थे, जहां उसके साथ लड़कों ने ज्यादती की। हैवानियत की हद पार करते हुए दुष्कर्म की वीडियो भी मोबाइल पर बनाया गया था। स्थानीय लोगों को जब इसकी भनक लगी तो लोग वहां पहुंचे। लोगों को देख लड़के किशोरी को छोड़ कर भाग गए थे। मामले की जानकारी पर धनसार थाना पहुंची और किशोरी को बालिका गृह में रखवाया था। मौके से पुलिस ने एक आरोपी का मोबाइल जब्त किया था। बताया जा रहा है कि मोबाइल में दुष्कर्म का वीडियो मिला है।

---

रात में स्थानीय लोगों से पूछताछ करने पहुंचे थाना प्रभारी

पकड़े गए आरोपियों में चंदन साव के अलावा सोनू कुमार सोनी, नीरज पासवान, गोलू कुमार सहित अन्य दो नाबालिग शामिल हैं। सभी दुहाटांड़ छठ तालाब के पास रहते हैं। सबके पिता मजदूर या फेरी करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि सबसे पहले पुलिस ने चंदन साव को दबोचा। इसके बाद उसी के मोबाइल से फोन कर अन्य लड़कों को एक जगह मिलने बुलाया। लड़के बारी-बारी से वहां पहुंचे तो पुलिस ने उन्हें गिरफ्त में ले लिया। बुधवार की रात थाना प्रभारी मनोज पांडेय दुहाटांड़ पहुंचे। स्थानीय लोगों से घटना के संबंध में बयान लिया।

---

चंदन साव की चार माह पहले ही हुई थी शादी

किशोरी से दरिंदगी करने के मामले में गिरफ्तार चंदन साव ऑटो चालक है। पुलिस को जानकारी मिली है कि चंदन साव की शादी चार माह पूर्व ही हुई थी। अन्य आरोपियों के संबंध में भी पुलिस जानकारी जुटा रही है। आरोपियों ने पुलिस के समक्ष अपना जुर्म कबूल लिया है। गुरुवार को चारों जेल और अन्य दो रिमांड होम जाएंगे।

---

फॉरेंसिक जांच कराएगी पुलिस

पीड़िता की लगातार दूसरे दिन भी मेडिकल जांच कराई गई। पीड़िता के शरीर से लिए गए सैंपल की फोरेंसिंक जांच कराई जाएगी। दुष्कर्म के दौरान उसके साथ मारपीट भी हुई थी। उसके शरीर पर मारपीट के जख्म मिले हैं। काउंसिलिंग में पता चला है कि किशोरी झरिया क्षेत्र में रह कर घरों में कामकाज करती थी। उसने बताया कि उसके माता-पिता नहीं हैं। चाचा बिहार में रहते हैं। वहीं उसकी छोटी बहन भी रहती है। हालांकि बिहार में चाचा कहां रहते हैं, इसकी जानकारी नहीं दी। चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने उसे बालिका गृह में रखवाया है, जहां उसकी काउंसिलिंग की जा रही है। किशोरी फिलहाल काफी घबराई हुई है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।