DA Image
25 जनवरी, 2021|5:39|IST

अगली स्टोरी

ठेकेदार के घर का ताला तोड़ छह लाख की संपत्ति चोरी

ठेकेदार के घर का ताला तोड़ छह लाख की संपत्ति चोरी

सरायढेला जगजीवन नगर स्थित ओल्ड डॉक्टर्स कॉलोनी विकास नगर निवासी ठेकेदार अजीत कुमार पांडेय के घर चोरों ने धावा बोल कर करीब छह लाख रुपए की संपत्ति चुरा ली। पांडेय ने मामले की शिकायत सरायढेला थाने में की है। उनके खाली घर का ताला तोड़ कर चोर घर में दाखिल हुए और कमरों के आलमीरा को तोड़ कर नकद और गहने चोर ले गए।

उन्होंने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि 21 सितंबर को वह अपने परिजनों के साथ अपने पैतृक घर जहानाबाद गए थे। 23 सितंबर को जब वे वापस लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ था। घर के अंदर का सारा सामान बिखरा पड़ा था। लोहे के अलमीरा को तोड़ कर लॉकर में रखा 35 हजार रुपए नकद के अलावा सोने-चांदी के आभूषण, कांसा और पीतल का बर्तन सहित अन्य सामान चोर ले गए।

क्या-क्या ले गए चोर

सोने की चेन, सोने की कानबाली छह, हाथ मोती का सेट दो, कुंदन का पूरा सेट एक, मोती का पूरा सेट, कैमरा बड़ा और छोटा छह, चांदी की पायल छह सेट, हाथ की घड़ी चार, चांदी के बर्तन सभी सामान की कुल कीमत करीब छह लाख रुपए

घर के सीसीटीवी में नहीं आया फुटेज

ठेकेदार अजीत पांडेय ने सुरक्षा के लिए घर पर सीसीटीवी कैमरा लगाया था। लेकिन जब उन्होंने सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की जांच की तो पता चला कि पिछले सप्ताह से कैमरा काम नहीं कर रहा था। माना जा रहा है कि चोर भली-भांति जानते थे कि घर पर कोई नहीं है। इसलिए पूरी तसल्ली से चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस मान रही है कि 22 सितंबर की रात ही घटना को अंजाम दिया गया होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Six lakh property stolen after breaking the lock of the contractor s house