ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादजेल में अमन का सेवक बन कर रह रहा था शूटर सुंदर

जेल में अमन का सेवक बन कर रह रहा था शूटर सुंदर

धनबाद जेल में बंद अमन सिंह की हत्या में शामिल शूटर सुंदर महतो जेल में उसका सेवक बन कर रह रहा था। जेल में वह अमन सिंह का पांव भी दबाता...

जेल में अमन का सेवक बन कर रह रहा था शूटर सुंदर
हिन्दुस्तान टीम,धनबादWed, 06 Dec 2023 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद, मुख्य संवाददाता
धनबाद जेल में बंद अमन सिंह की हत्या में शामिल शूटर सुंदर महतो जेल में उसका सेवक बन कर रह रहा था। जेल में वह अमन सिंह का पांव भी दबाता था। मुनीडीह ओपी से बाइक चोरी में जेल जाने के बाद 25 नवंबर से वह धनबाद जेल में था। सुंदर महतो जेल के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज में कई बार अमन सिंह के साथ नजर आ रहा है। साथ ही वह विकास बजरंगी और सतीश उर्फ गांधी के साथ भी देखा जा रहा है।

बताया जा रहा है कि पूछताछ में सुंदर बार-बार अपना बयान बदल रहा है। वह अमन की हत्या की बात तो कबूल रहा है, लेकिन कभी वह कहता है कि उसे अमन सिंह ने ही जेल बुलाया था तो कभी कहता है कि आशीष रंजन के कहने पर वह अमन सिंह की हत्या के लिए जेल पहुंचा था। पुलिस लगातार उससे पूछताछ कर रही है। धनबाद से पुलिस की एक टीम सुंदर के कथित पता प्रतापगढ़ के चंद्रूपुर के लिए रवाना हो गई है। जबकि दो अन्य टीम आशीष रंजन और रिंकू सिंह की तलाश में यूपी की खाक छान रही है।

पिता ने कहा- पुलिस बेटे आशीष रंजन को पकड़े

कथित ऑडियो जारी कर अमन सिंह की हत्या की जिम्मेवारी लेने वाले आशीष रंजन उर्फ छोटू के पिता अवधेश राय ने धनबाद पुलिस और राज्य सरकार से अनुरोध किया है कि जल्द से जल्द आशीष रंजन को गिरफ्तार किया जाय। उसे उचित सजा दिलाई जाय। हीरापुर जेसी मल्लिक रोड में आटा चक्की चलाने वाले अवधेश राय ने बताया कि उन्होंने पुत्र से नाता तोड़ लिया है। उसके कारण पूरा परिवार तकलीफ में है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें