ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादशेल्टर होम वन स्टॉप सेंटर से भागी दुष्कर्म पीड़िता

शेल्टर होम वन स्टॉप सेंटर से भागी दुष्कर्म पीड़िता

रेडक्रॉस सोसाइटी स्थित वन स्टॉप सेंटर से रेप पीड़िता रविवार को भाग गई। कोर्ट में बयान दर्ज होने के बाद से पीड़िता यहां रह रही...

शेल्टर होम वन स्टॉप सेंटर से भागी दुष्कर्म पीड़िता
हिन्दुस्तान टीम,धनबादMon, 06 Jul 2020 02:53 AM
ऐप पर पढ़ें

रेडक्रॉस सोसाइटी स्थित वन स्टॉप सेंटर से रेप पीड़िता रविवार को भाग गई। कोर्ट में बयान दर्ज होने के बाद से पीड़िता यहां रह रही थी। शनिवार को वह हाथ धोने के बहाने मेन गेट पर गई और गेट खुला देख वहां से निकल भागी। जबकि सेंटर में तीन महिला गार्ड तैनात है। पीड़िता के भागने के बाद सेंटर कर्मियों के हाथ-पांव फूलने लगे। आनन-फानन में सेंटर को-ऑर्डिनेटर ने एसएसपी को की सूचना दी। तुरंत ही सभी थानों को वायरलेस से लड़की के भागे जाने कि सूचना प्रसारित की गई। पुलिस छानबीन में जुट गई। जांच के दौरान रविवार की रात 8.30 बजे युवती बरवाअड्डा में भटकती मिली। उसे वापस वन स्टॉप सेंटर भेज दिया गया है।

होमगार्ड जवान पर लगाया था दुष्कर्म का आरोप

पीड़िता गाजीपुर की रहनेवाली है। लॉकडाउन के दौरान वह भटक कर धनबाद आ गई थी। उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है। इस वजह से जिला प्रशासन द्वारा उसे पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था। बाद में पीएमसीएच से दो वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह पीएमसीएच में तैनात होमगार्ड जवान पर दुष्कर्म का आरोप लगा रही है। हालांकि टीआई परेड में उसने जवान को पहचानने से इंकार कर दिया।

9 जुलाई को लेने आएंगे परिजन

वन स्टॉप सेंटर की को-ऑर्डिनेटर साधना कुमारी और वरीय सदस्य पूनम सिंह ने बताया कि 9 जुलाई को ही पीड़िता का भाई उसे लेने आने वाला है। बताया कि इससे पहले है उसके परिजन आने वाले थे लेकिन टिकट नहीं मिलने के कारण धनबाद आने की तिथि टल गई। पूनम सिंह ने बताया कि फिलहाल सेंटर में तीन महिलाएं रह रही हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें