DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंचायत का फरमानः प्रेमी का सिर मुंडवाया, जूते की माला पहनाकर गांव में घुमाया

नावाडीह प्रखंड के खरपीटो गांव निवासी तीन बच्चों की मां अपने कथित प्रेमी तीन बच्चों के बाप डुमरी के परसाटांड निवासी अयूब अंसारी के साथ शनिवार की शाम मकोली से फरार हो गई। परिजनों और ग्रामीणों ने रविवार को प्रेमी युगल को दबोचकर खरपीटो में पूर्व मुखिया नंदलाल नायक की अध्यक्षता में हुई पंचायत में पेश किया। सोमवार की सुबह प्रेमी का सिर मुंडवाकर, चूना का टीका लगाया और जूता-चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया। इस घटना पर स्थानीय पुलिस ने अनभिज्ञता जाहिर की है।
बताया जाता है कि खरपीटो निवासी महिला देवर के साथ एक रिश्तेदार के यहां जाने के लिए मकोली पहुंची थी। वहां से उसने अपने प्रेमी अयूब अंसारी को फोन कर बुलाया। प्रेमी वैन लेकर मकोली पहुंचा और प्रेमिका को लेकर फरार हो गया। रातभर साथ रहने के बाद सुबह महिला को उसने मकोली मोड़ पर छोड़ दिया।
इधर, महिला के परिजन और ग्रामीण उसे खोजते हुए मकोली पहुंचे। महिला को अकेला देख पूछताछ की। महिला ने पूरी कहानी बताई। इसके बाद लोगों ने महिला पर दबाव डालकर प्रेमी को फोन कर मकोली मोड़ बुलाया। प्रेमी के वहां पहुंचते ही ग्रामीणों ने दबोच लिया और उसे लेकर खरपीटो लेकर पहुंचे। पूर्व मुखिया नंदलाल नायक की अध्यक्षता में पंचायत बुलाई गई। दोनों ने रातभर एक साथ रहने की बात कबूल की। इसके बाद पंचायत ने प्रेमी का सिर मुंडवाया, चूना का टीका लगाया। इसके बाद जूता-चप्पल की माला पहनाई तथा पूरे गांव में घुमाया। ऐसी गलती दोबारा नहीं करने की शर्त पर प्रेमी को उसके ससुर सुलेमान अंसारी को सौंप दिया। इधर, प्रेमिका को परिजनों सहित गांव-समाज से बाहर निकालने का फरमान दिया।
मौके पर पंसस प्रतिनिधि राधेश्याम कानु, गोरक्षा दल के छत्रबली पंडित, वार्ड सदस्य नीलकंठ नायक, समाजसेवी मनीर अंसारी, जीबरील अंसारी, अशरफ अंसारी, प्रेम कुमार महतो, बिनोद कुमार, नेपाल तुरी, योगेश नायक, महेश तुरी, मिथलेश तुरी, अर्जुन तुरी, इशाक अंसारी आदि मौजूद थे ।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shaved the head of the Man, wearing a shoe garland and turned it into the village