DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   झारखंड  ›  धनबाद  ›  सात कोरोना संक्रमित की मौत, 174 नए मरीज मिले
धनबाद

सात कोरोना संक्रमित की मौत, 174 नए मरीज मिले

हिन्दुस्तान टीम,धनबादPublished By: Newswrap
Sun, 25 Apr 2021 03:34 AM
सात कोरोना संक्रमित की मौत, 174 नए मरीज मिले

धनबाद वरीय संवाददाता

कोरोना से संक्रमित होनेवाले लोगों की संख्या और मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। शनिवार को जिला के अलग-अलग कोविड अस्पतालों में भर्ती सात संक्रमितों की मौत हो गई। वहीं 3242 लोगों की कोरोना जांच की गई, जिसमें 174 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसमें 51 महिलाएं हैं। जिले में कोरोना का एक्टिव केस बढ़कर 1206 हो गया है।

मेडिकल कॉलेजे के कैथलैब कोविड सेंटर एवं एशियन जालान में भर्ती 3-3 लोगों की मौत हो गई। प्रगति में एक संक्रमित की मौत हुई है। झरिया कतरास मोड़ निवासी 45 वर्षीया महिला, कार्मिक नगर निवासी 62 वर्षीय वृद्ध और मुनीडीह निवासी 48 वर्षीया महिला की मौत कैथलैब में हुई है। मनईटांड़ निवासी 85 वर्षीय वृद्ध, हीरापुर निवासी 66 वर्षीय वृद्ध और कोलाकुसमा निवासी 62 वर्षीया महिला की मौत एशियन जालान में इलाज के दौरान हो गई। प्रगति नर्सिंग होम में नवाडीह निवासी एक संक्रमित ने दम तोड़ दिया।

शहरी क्षेत्र में 59 संक्रमित

सबसे ज्यादा 59 संक्रमित धनबाद शहरी क्षेत्र में मिले हैं। निरसा के 38 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। झरिया 13, गोविंदपुर 11, बलियापुर पांच और बाघमारा 10 लोग संक्रमित मिले हैं। 40 संक्रमित धनबाद से बाहर के हैं।

बलियापुर में एक परिवार की चार महिलाएं संक्रमित

बलियापुर में एक ही परिवार की चार महिलाएं संक्रमित मिली हैं। हाउसिंग कॉलोनी, सरायढेला के ड्रीम विला और निरसा में एक-एक परिवार के तीन-तीन लोग संक्रमित मिले। 12 परिवारों के दो-दो सदस्य संक्रमित मिले हैं।

संबंधित खबरें