ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबाददक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए धनबाद के नदीम का इंडिया-ए टीम में चयन

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए धनबाद के नदीम का इंडिया-ए टीम में चयन

घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन की बदौलत धनबाद के ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहबाज़ नदीम का चयन दक्षिण अफ्रीका जानेवाली इंडिया-ए टीम में किया गया है। दक्षिण अफ्रीका में जुलाई-अगस्त में त्रिकोणीय वनडे सीरीज...

दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए धनबाद के नदीम का इंडिया-ए टीम में चयन
वरीय संवाददाता,धनबादThu, 29 Jun 2017 11:52 PM
ऐप पर पढ़ें

घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन की बदौलत धनबाद के ऑलराउंडर खिलाड़ी शाहबाज़ नदीम का चयन दक्षिण अफ्रीका जानेवाली इंडिया-ए टीम में किया गया है। दक्षिण अफ्रीका में जुलाई-अगस्त में त्रिकोणीय वनडे सीरीज के अलावा दो टेस्ट मैच भी खेले जाने हैं।
रणजी ट्राफी में देशभर में सर्वाधिक विकेट लेने वाले नदीम का चयन टीम-ए में करके चयनकर्ताओं ने उनपर विश्वास जताया है। इधर धनबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मनोज कुमार और महासचिव विनय सिंह ने नदीम को बधाई दी है। उम्मीद जतायी कि जल्द ही नदीम सीनियर टीम में नजर आएगा। भारतीय दौरे का आगाज़ 25 जुलाई को होगा। इंडिया ए टीम ऑस्ट्रेलिया ए टीम के खिलाफ त्रिकोणीय सीरीज के पहले मैच में भिड़ेगी। त्रिकोणीय श्रृंखला का फाइनल 8 अगस्त को होगा। टीम 12 से 15 और जबकि 19 से 22 अगस्त तक दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला भी खेलेगी। 15 सदस्यीय टीम के कप्तान करुण नायर बनाए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें