ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादशर्मनाक: गर्भवती महिला को खाट से बांध कर गर्म तेल डाला

शर्मनाक: गर्भवती महिला को खाट से बांध कर गर्म तेल डाला

दहेज नहीं मिलने पर गर्भवती बहू को ससुरालवालों ने मारपीट कर खाट से बांध दिया। इस पर भी दया नहीं आई तो गर्म तेल डाल कर जान से मारने की कोशिश...

शर्मनाक: गर्भवती महिला को खाट से बांध कर गर्म तेल डाला
हिन्दुस्तान टीम,धनबादWed, 18 Jul 2018 02:08 AM
ऐप पर पढ़ें

दहेज नहीं मिलने पर गर्भवती बहू को ससुरालवालों ने मारपीट कर खाट से बांध दिया। इस पर भी दया नहीं आई तो गर्म तेल डाल कर जान से मारने की कोशिश की। बलियापुर के शीतलपुर निवासी शिशिर कुमार पाल की 22 वर्षीया विवाहित पुत्री मोनिका कुमारी ने इस संबंध में टुंडी थाने में अपने ससुराल वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

प्राथमिकी में पीड़ित मोनिका ने कहा है कि गर्म तेल से गंभीर रूप से घायल करने के बाद ससुरालवालों ने यह भी धमकी दी कि मामले की सूचना मायकेवालों को देने पर परिणाम और भी गंभीर होगा। घटना तीन जुलाई सुबह नौ बजे की बतायी जा रही है।

पीड़िता का कहना है कि चार दिसंबर को उसकी शादी टुंडी थाना क्षेत्र के महाराजगंज गांव निवासी कृष्ण कुमार पाल के पुत्र मनीष कुमार पाल के साथ हुई। विवाह के मौके पर पिता ने ससुरालवालों को यथासंभव दान-दहेज दिया। शादी के कुछ दिन बाद से ही पति, ससुर व सास राधा देवी दहेज के लिए उस पर दबाव बनाने लगे। असमर्थता जताने पर कई बार मारपीट की गयी। ससुरालवालों को जब इस पर भी संतोष नहीं हुआ तो पति, ससुर व सास ने रस्सी के सहारे खाट पर बांध तेल गर्म कर पूरे शरीर में फेंक दिया। इससे उसका शरीर जल गया। वह दर्द से कराहने लगी। काफी आरजू मिन्नत के बाद भी ससुरालवालों ने उस पर कोई रहम नहीं किया। बाद में पीड़िता का इलाज गोविन्दपुर कोलाकुसमा रोड स्थित एक निजी चिकित्सक के यहां कराया गया। पीड़िता का कहना है कि वह गर्भवती भी है। शनिवार को मायकेवालों को घटना की सूचना मिलने पर वे महाराजगंज पहुंचे। पीड़िता की हालत देख सिहर उठे। इलाज के लिए पीड़िता को शीतलपुर ले आए। इलाज कराने के बाद मंगलवार को पीड़िता को साथ ले बलियापुर थाना पहुंचे। बलियापुर पुलिस ने टुंडी थाना में मामले की शिकायत करने की बातें कही। पिता का कहना है कि तब वे पीड़िता को साथ लेकर टुंडी थाना पहुंचे। यहां पति, ससुर व सास के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें