DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ट्यूबलाइट: सलमान खान जिसके कैमरे में हुए कैद ये है वो Lucky पर्सन

धनबाद के रहने वाले बॉलीवुड सिनेमेटोग्राफर (कैमरामैन) असीम मिश्रा के कैमरे से सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट कैद हुई है। असीम ही इस फिल्म के कैमरामैन हैं। उन्होंने लगातार चौथी फिल्म में सलमान खान के साथ काम किया है।

बजरंगी भाईजान के बाद बॉलीवुड निर्देशक कबीर खान की अगली फिल्म ट्यूबलाइट है। यह फिल्म ईद के मौके पर 23 जून को रिलीज हो रही है। मुंबई से फोन पर बातचीत में असीम ने बताया कि अभी फिल्म का प्रमोशन चल रहा है। लगातार चार फिल्में सलमान के साथ करने  पर उन्होंने कहा कि बहुत ही अच्छा अनुभव रहा। हमने एक था टाइगर, बजरंगी भाईजान और दबंग-2 में साथ काम किया। हमारे बीच एक अच्छी केमिस्ट्री बन गई है। वहीं निर्देशक कबीर खान के साथ असीम मिश्रा की यह पांचवीं फिल्म है।

धनबाद में प्रमोशन करने आएंगे असीम : असीम ने बताया कि फिल्म के प्रमोशन के लिए वह 22 जून को धनबाद आएंगे। यहां वह अपने बचपन के दोस्तों के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रख रहे हैं। केंद्रीय विद्यालय 1988 बैच के छात्र और शिक्षकों के लिए यह स्क्रीनिंग रखी गई है। असीम ने अपनी स्कूली शिक्षा केंद्रीय विद्यालय धनबाद से ही पूरी की थी।

असीम मिश्रा का बॉलीवुड सफर : कांट्रेक्ट (2008), न्यूयॉर्क (2009), वंस अपोन ए टाइम इन मुंबई (2010), बैंड बाजा बारात (2010), साहेब बीबी और गैंगस्टर (2011), लेडीज वर्सेस रिक्की बहल (2011), पान सिंह तोमर (2012), एक था टाइगर (2012), दबंग-2 (2012), गुंडे (2014), बजरंगी भाईजान (2015), फैंटम (2015)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Salman's tube light captured in Dhanbad's aseem camera