ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादसाहिबगंज: बैंक में पेट्रोल पंप मालिक के 10 लाख रुपये चोरी

साहिबगंज: बैंक में पेट्रोल पंप मालिक के 10 लाख रुपये चोरी

शहर के चौक बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा से बुधवार को पेट्रोल पंप मालिक कैलाश प्रसाद केजरीवाल के बैग में रखे 10 लाख रुपये चोरी हो गए। घटना दोपहर 12. 50 बजे एक नंबर काउंटर पर हुई।...

साहिबगंज: बैंक में पेट्रोल पंप मालिक के 10 लाख रुपये चोरी
प्रतिनिधि,साहिबगंजThu, 18 Jan 2018 12:01 AM
ऐप पर पढ़ें

शहर के चौक बाजार स्थित भारतीय स्टेट बैंक की मुख्य शाखा से बुधवार को पेट्रोल पंप मालिक कैलाश प्रसाद केजरीवाल के बैग में रखे 10 लाख रुपये चोरी हो गए। घटना दोपहर 12. 50 बजे एक नंबर काउंटर पर हुई। सीसीटीवी फुटेज में दो युवकों के साथ एक किशोर बैग लेकर भागते दिखा है। 
बैंक में चोरी की सूचना मिलने पर एसपी धनंजय कुमार सिंह पहुंचे और छानबीन की। सीसीटीवी फुटेज को काफी देरतक खंगाला। फिर चोरों की तलाश में रेलवे स्टेशन, बस पड़ाव, एलसीटी घाट पर छापेमारी की गई। जिले के सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया। 
पेट्रोल पंप मालिक कैलाश प्रसाद केजरीवाल ने पुलिस को बताया है कि वे नीले रंग के बैग में दो हजार के 300 नोट और 500 के 800 नोट यानी कुल 10 लाख रुपये लेकर बैंक में जमा करने गए थे। वे काउंटर के पीछे गए और बैग को टेबल पर रख दिया। इस काउंटर के पीछे सिर्फ व्यवसायी ही अपनी रकम लेकर जा सकते हैं। इसके बाद उन्होंने अपने ड्राइवर रवि चौहान को बुलाकर गाड़ी की चाबी दी। फिर टेब़ल के पास वापस लौटे, तबतक बैग वहीं था। कुछ ही मिनट बाद वे दूसरी तरफ मुड़े और दोबारा बैग की तरफ देखा तो बैग गायब था। कैश चोरी की जानकारी मिलते ही बैंक कर्मियों ने तुरंत मुख्य गेट को बंद कर दिया। सूचना पाकर नगर थाना पुलिस बैंक पहुंची। अंदर मौजूद ग्राहकों की एक-एक कर तलाशी ली गई मगर चोरों और रकम के बारे में कोई सुराग नहीं मिला। इधर, एसपी ने बताया कि तीन लोगों को बैग लेकर भागते सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है। पुलिस तीनों की शिनाख्त करने में जुटी है। मामले की प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें