DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शतरंज में रांची की सुचरिता व धनबाद का इशांत शीर्ष पर

हीरापुर दुर्गा मंदिर रोड स्थित अग्रसेन भवन में आयोजित डा. सीके सिंह मेमोरियल 18वीं झारखंड राज्य जूनियर (अंडर-19) फिडे रेटिंग शतरंज प्रतियोगिता के तीसरे दिन मंगलवार को पांचवें, छठे और सातवें राउंड का खेल हुआ। सातवें राउंड की समाप्ति के बाद रांची की सुचरिता चक्रवर्ती और धनबाद के इशांत कुमार साढ़े पांच अंकों के साथ शीर्ष पर कायम रहे।

सुचरिता ने पहले राउंड में धनबाद के आयुष कुमार को, दूसरे राउंड में पूर्वी सिंहभूम की श्वेता कुमारी को, तीसरे राउंड में धनबाद के प्रतीक अग्रवाल को हराने के बाद चौथे राउंड में पूर्वी सिंहभूम के संचित मुखर्जी से बराबरी कर, पांचवें राउंड में पश्चिमी सिंहभूम के शाशवत पाल को हराने के बाद छठे राउंड में पूर्वी सिंहभूम के कुमार उत्कर्ष और सातवें राउंड में पश्चिमी सिंहभूम के सयम चक्रवर्ती से बराबरी की। वहीं इशांत कुमार ने पहले राउंड में धनबाद के हर्ष कुमार प्रियदर्शी को हराकर, दूसरे राउंड में पश्चिमी सिंहभूम के शाशवत पाल से हारने के बाद तीसरे राउंड में बोकारो के अभिजीत कुमार को हराया, चौथे राउंड में धनबाद के नितिन से बराबरी करने के बाद पांचवें राउंड में पूर्वी सिंहभूम की कृति कुमारी को, छठे राउंड में पूर्वी सिंहभूम के अनुराग पणिग्रही को और सातवें राउंड में धनबाद के प्रतीक अग्रवाल को हराया।

बुधवार को अंतिम राउंड का खेल खेला जाएगा। समापन समारोह में कोयलांचल विश्व विद्यालय कुलपति व अन्य अतिथि विजेता और उप विजेताओं को पुरस्कृत करेंगे। मंगलवार को उद्घाटन सत्र में डा. आशुतोष, बैंक ऑफ इंडिया के एलटीएम अमित कुमार आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ruchi's Surekrita and Dhanbad's Ishant on Top in Chess