DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रोटरी क्लब धनबाद की नई कमेटी ने संभाला पदभार

रोटरी क्लब धनबाद की नई कमेटी ने संभाला पदभार

रोटरी क्लब ऑफ धनबाद का 72वें चेंज ओवर डे का आयोजन बैंक मोड़ स्थित एक होटल में किया गया। कार्यक्रम में वर्ष 2018-19 के लिए नई कमेटी को पदभार ग्रहण करवाया गया। नई कमेटी में डॉ. मनीष कुमार अध्यक्ष और रोहित लाला को सचिव बनाया गया।

रोटरी क्लब ऑफ धनबाद के नए अध्यक्ष के रूप में डॉ. मनीष कुमार ने रोटरी क्लब ऑफ धनबाद के वर्ष 2018-19 के लिए प्रस्तावित विभिन्न महत्वपूर्ण प्रोजेक्ट्स की जानकारी साझा करते हुए कहा कि उनकी नई टीम रोटरी क्लब के इस वर्ष के थीम बी द इंस्पिरेशन को साकार करने के लिए कृतसंकल्प है। मुख्य अतिथि अमिताभ चौधरी (पूर्व जिलापाल, रोटरी क्लब) ने सभी को क्लब के उद्देश्य एवं सामाजिक कार्यों की जानकारी देते हुए रोटरी क्लब ऑफ धनबाद के चयनित कार्यकारिणी सदस्यों को बधाई दी। क्लब के पूर्व अध्यक्ष पार्था सिन्हा ने वर्ष 2017-18 के कार्यों का प्रोजेक्ट रिपोर्ट प्रस्तुत किया।

रोटरी क्लब ऑफ धनबाद के वर्ष 2018-19 की नई कार्यकारिणी में डॉ. मनीष कुमार अध्यक्ष, रोहित लाला सचिव, बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में नंदलाल अग्रवाल, भरत नरूला, दीपक अग्रवाल, तजेंद्र सिंह, कुमार मनीष को शामिल किया गया है। कार्यक्रम सफल बनाने में विवेक उपाध्याय, संदीप नारंग, संजय खेमका, रूपेश बंसल, अनु नारंग, अंजू गंडोत्रा, राजन गंडोत्रा, पार्था सिन्हा, गगन दुधानी, वीरेश दोषी, सुरेश अग्रवाल, राजेंद्र बिरदी थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rotary Club Dhanbad's new committee takes charge