Robbery of Rs 55 lakh in Bank of Deoghar - देवघर के बैंक में दिनदहाड़े 55 लाख की डकैती DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देवघर के बैंक में दिनदहाड़े 55 लाख की डकैती

देवघर शहर के व्यस्तम आज़ाद चौक स्थित यूनाइटेड बैंक आफ इंडिया की शाखा में दिनदहाड़े डकैती डाली गई। बैंक परिसर में लुटेरों ने घंटों तांडव मचाया और 55 लाख रुपए लूट ले गए। लुटेरों ने शाखा प्रबंधक सहित सभी बैंककर्मियों के साथ मारपीट की। बैंक में मौजूद सभी 40 ग्राहकों को भी पीटा और उनसे पैसे और मोबाइल फोन छीन लिए। डकैत हथियार के अलावा बम लेकर बैंक पहुंचे थे।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सात से आठ की संख्या में पहुंचे डकैतों ने बैंक परिसर घुसते ही सभी को डराते हुए अपने कब्जे में लेकर कैंटीन में बंद कर दिया। हो-हंगामा करने पर जान मार देने की धमकी भी दी। उसी बीच बैंक के प्रभारी मैनेजर सहित कर्मियों से मारपीट करते हुए न सिर्फ बैंक की राशि लूटी बल्कि ग्राहकों के साथ भी मारपीट कर मोबािल और पैसे लूट लिए। हो-हल्ला करने पर बदमाश बम फेंकने की भी धमकी दे रहे थे। वारदात के बाद डकैत चार बम बैंक परिसर में ही छोड़ गए। बाद में पहुंचे बम निरोधक दस्ते ने उन्हें डिफ्यूज़ किया। राशि लूट के साथ लुटेरों ने बैंक परिसर में तोड़-फोड़ भी की। सीसीटीवी कैमरे के सर्वर और बैंक के सारे 10 कम्प्यूटर बदमाशों ने तोड़ दिए।
डकैती की सूचना मिलते ही संतालपरगना डीआईजी अखिलेश झा और देवघर एसपी ए विजयालक्ष्मी फोर्स के साथ बैंक पहुंचे। एसपी ने घटना के लिए जिम्मेदार सभी पुलिस कर्मियों पर कार्रवाई करने की बात कही। वहीं संतालपरगना डीआईजी ने कहा कि 50 से 55 लाख रुपये की लूट हुई है। लूट में शामिल अपराधियों की धर-पकड़ के लिए टीमें गठित कर छापेमारी की जा रही है।सीमावर्ती इलाकों को सील कर दिया गया है। जल्द अपराधी पकड़े जायेंगे। डकैती को अंजाम देने आये बदमाश इतनी तैयारी के साथ आये थे कि फंसने की स्थिति में बम फेंककर खूनखराबा भी कर सकते थे।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Robbery of Rs 55 lakh in Bank of Deoghar