ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादपाकुड़ में व्यवसायी के घर डाका, बम फोड़ते हुए भागे बदमाश

पाकुड़ में व्यवसायी के घर डाका, बम फोड़ते हुए भागे बदमाश

महेशपुर के कैराछत्तर चौक के छड़ सीमेंट व्यवसायी शिवजी भगत के घर दस से पंद्रह की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने गुरुवार की रात डाका डाला। इसके पहले घर में तोड़फोड़ भी की। वारदात के बाद भागते बदमाशों ने बम...

पाकुड़ में व्यवसायी के घर डाका, बम फोड़ते हुए भागे बदमाश
प्रतिनिधि,महेशपुर (पाकुड़)Fri, 14 Jul 2017 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

महेशपुर के कैराछत्तर चौक के छड़ सीमेंट व्यवसायी शिवजी भगत के घर दस से पंद्रह की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने गुरुवार की रात डाका डाला। इसके पहले घर में तोड़फोड़ भी की। वारदात के बाद भागते बदमाशों ने बम भी फोड़े।

डकैती और तोड़फोड़ का विरोध शिवजी भगत के ससुर मनोहर प्रसाद भगत ने किया तो धक्का देकर जमीन पर पटक दिया और चाकू से दो बार वार किया। उनके हाथ और कंधे पर गहरे जख्म हैं। वहीं भगत ने जब दो डकैतों को पकड़ने का प्रयास किया तो उनपर भी बदमाशों ने पिस्टल तान दी। उसके बाद उनकी पत्नी के गहने लेकर चलते बने।  
बाद में शोर मचाने पर आसपास के लोग दौड़े। ग्रामीणों को आते देख बदमाश बम फोड़ते हुए निकल गए। सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस निरीक्षक शिवशंकर तिवारी ने घटना स्थल का निरीक्षण कर घटना स्थल से बदमाशों के चार जोड़ी चप्पल, एक फ्यूज सुतली बम बरामद किया। घटना को लेकर शिवजी भगत के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मुख्यालय डीएसपी नवनीत हेम्ब्रम शुक्रवार की सुबह खोजी कुत्ते के साथ कैराछत्तर पहुंच कर जांच की।
क्या कहते है मुख्यालय डीएसपी
मुख्यालय डीएसपी नवनीत हेम्ब्रम ने कहा कि पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही डकैती कांड में शामिल बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होगें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें