RJD blames three seats in Dhanbad - राजद ने धनबाद की तीन सीटों पर ठोका दावा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

राजद ने धनबाद की तीन सीटों पर ठोका दावा

RJD

परिसदन धनबाद में रविवार को धनबाद जिला राष्ट्रीय जनता दल की आवश्यक बैठक हुई। पार्टी नेताओं ने धनबाद की तीन सीटों पर विधानसभा चुनाव लड़ने का दावा पेश किया। रविवार को आयोजित बैठक में राजद जिलाध्यक्ष अवधेश कुमार ने कहा कि पार्टी अगर अकेले चुनाव लड़ती है, तो धनबाद विधानसभा की सभी छह सीटों पर राजद प्रत्याशी देगा और पार्टी महागठबंधन के तहत चुनाव लड़ती है, तो राजद तीन सीटों से कम पर समझौता नहीं करेगा।

बैठक की अध्यक्षता राजद जिलाध्यक्ष एवं संचालन प्रदेश महासचिव उदय शर्मा ने किया। मौके पर जिला प्रभारी बहादुर सिंह यादव, ज्ञानेश्वर सिंह, कमलेश सिंह यादव, विनोद यादव विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थे। जिला प्रभारी बहादुर सिंह यादव ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष के निर्देशानुसार संगठन के जिला, प्रखंड ,पंचायत एवं बूथ स्तर तक की कमेटी की समीक्षा की गई।

बैठक को मुख्य रूप से महानगर प्रभारी कमलेश, प्रदेश महासचिव उदय शर्मा, बड़न गोप, राजकिशोर सिंह, राणा गोप, सुनील यादव, अनवरी खातून, कामेश्वर सिंह, राम अवतार गोप, देवेंद्र यादव, भुनेश्वर गोप, रामउग्र शर्मा, मोहन महतो, संजय यादव, बिट्टू यादव, बबलू यादव, रामकुमार, बमबम यादव, सरफुद्दीन अंसारी, बाल्मिकी प्रसाद, धर्मपाल यादव, रामानंद यादव के अलावा दर्जनों लोगों ने संबोधित किया। उपस्थित लोगों ने धनबाद के पूर्व सांसद कॉमरेड एके राय के निधन पर दो मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।

ट्रंप से मिलेंगे इमरान,द्विपक्षीय रिश्तों में सुधार लाने की होगी कोशिश

ममता के आरोप पर BJP का पलटवार, कहा-धमकाने वाले CBI अफसरों का नाम बताएं

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:RJD blames three seats in Dhanbad