Rebellion in AJSU as soon as BJP candidate from Sindri seat - सिंदरी सीट से भाजपा प्रत्याशी देते ही आजसू में बगावत DA Image
12 नबम्बर, 2019|6:09|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सिंदरी सीट से भाजपा प्रत्याशी देते ही आजसू में बगावत

default image

गठबंधन से पहले ही भाजपा द्वारा सिंदरी सीट से अपने उम्मीदवार की घोषणा करते ही आजसू में बगावत की आवाज उठने लगी है। आजसू की ओर से सिंदरी सीट पर दावा किया जा रहा था, लेकिन भाजपा ने अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया। सिंदरी से आजसू के संभावित उम्मीदवार मंटू महतो ने कहा कि वह हर हाल में चुनाव लड़ेंगे। उनका गठबंधन जनता के साथ हो चुका है।

आजसू ने जिन 19 सीटों पर अपना दावा किया है, उसमें सिंदरी सीट भी शामिल थी, लेकिन आजसू के साथ बातचीत से पहले ही भाजपा ने अपनी पहली सूची जारी कर दी। सिंदरी सीट पर नए चेहरे को भाजपा ने मौका दिया है। विधायक फूलचंद मंडल का टिकट काटते हुए इंद्रजीत महतो को उम्मीदवार बनाया है। इधर टिकट की घोषणा होने के बाद से ही आजसू समर्थकों में निराशा है। सीट भाजपा को दिए जाने के सवाल पर आजसू जिलाध्यक्ष मंटू महतो ने कहा कि वह पिछले पांच साल से सिंदरी में मेहनत कर रहे हैं। वहां की जनता और समर्थकों का दबाव है कि वह सिंदरी से चुनाव लड़ें। किसी पार्टी से चुनाव लड़ेंगे कि निर्दलीय ही मैदान में उतरेंगे ? इस सवाल का जवाब देने से इनकार करते हुए कहा कि समय का इंतजार कीजिए, सब तस्वीर साफ हो जाएगी। चर्चा है कि मंटू महतो झामुमो और जेवीएम के संपर्क में हैं, लेकिन अभी वह वेट एंड वाच की स्थिति में हैं। आजसू समर्थक अपने पार्टी अध्यक्ष के कदम का इंतजार कर रहे हैं।

सुदेश महतो का सिंदरी में लगातार हो रहा था दौरा

पिछले एक साल से सुदेश महतो ने सिंदरी में लगातार दौरा किया। कुछ दिन पहले गोविंदपुर में आयोजित पार्टी की बूथ कमेटी की बैठक में सुदेश महतो ने कहा था कि सिंदरी में हमारा संगठन मजबूत है और हमारा दावा इस सीट पर बनता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Rebellion in AJSU as soon as BJP candidate from Sindri seat