ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादगुजरने वाली स्पेशल ट्रेनों में रेलवे खिला रहा खाना

गुजरने वाली स्पेशल ट्रेनों में रेलवे खिला रहा खाना

रविवार से श्रमिक स्पेशल ट्रेनों की संख्या में एकाएक बढ़ोतरी हो गई है। धनबाद सहित मंडल के सभी स्टेशनों से गुजरने वाली ट्रेनों में यात्रियों के लिए भोजन और पानी का इंतजाम किया गया है। धनबाद और गोमो...

गुजरने वाली स्पेशल ट्रेनों में रेलवे खिला रहा खाना
हिन्दुस्तान टीम,धनबादMon, 25 May 2020 02:55 AM
ऐप पर पढ़ें

रविवार से श्रमिक स्पेशल ट्रेनों की संख्या में एकाएक बढ़ोतरी हो गई है। धनबाद सहित मंडल के सभी स्टेशनों से गुजरने वाली ट्रेनों में यात्रियों के लिए भोजन और पानी का इंतजाम किया गया है। धनबाद और गोमो स्टेशन पर यात्रियों को रेलवे की ओर से भोजन कराया गया। यात्रियों को पूड़ी, सब्जी, अचार और केला के साथ पानी दिया गया।

धनबाद से गुजरने वाली चार श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में रेलवे की ओर से मुफ्त में भोजन कराया गया। कॉमर्शियल विभाग की ओर से तैयार भोजन के वितरण में भारत स्काउट एंड गाइड भी सहभागिता निभा रहा है। सीनियर डीसीएम अखिलेश कुमार पांडेय ने बताया कि धनबाद से गुजरने और यहां पहुंचने वाली ट्रेनों में मजदूरों के लिए भोजन के पैकेट की व्यवस्था की गई है। इस अभियान में सीआईटी एडमिनिस्ट्रेशन विकास कुमार, सीटीआई एके सिंह, सीटीआई आलोक कुमार, गौरव पांडेय आदि सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं। इधर सीनियर डीपीओ उज्ज्वल आनंद के आदेश पर धनबाद रेलवे स्टेशन परिसर में कुल 40 और गोमो स्टेशन परिसर में 24 स्काउट एवं गाइड सदस्य इस सेवा में अपना योगदान दे रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें