Raid in Devli s mother Bhadrakali Hardcoke four arrested - देवली के मां भद्रकाली हार्डकोक में छापा, चार गिरफ्तार DA Image
13 दिसंबर, 2019|12:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

देवली के मां भद्रकाली हार्डकोक में छापा, चार गिरफ्तार

देवली के मां भद्रकाली हार्डकोक में छापा, चार गिरफ्तार

गोविंदपुर पुलिस ने मंगलवार की देर रात देवली स्थित मां भद्रकाली हार्डकोक इंडस्ट्रीज प्राइवेट लिमिटेड में छापेमारी कर दो हजार टन से भी अधिक अवैध कोयला जब्त किया। मौके से चार कर्मियों को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद सभी को जेल भेज दिया गया।

थाना प्रभारी रणधीर कुमार के नेतृत्व में की गई छापेमारी में बड़े पैमाने पर कोयला तस्करी का भंडाफोड़ किया गया। मामले में पुलिस ने भट्ठा मालिक व व्यवसायी दीपक पोद्दार समेत सात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने भट्ठा परिसर से हाइवा संख्या जेएच 02 वाई/9699 के चालक दिलीप कुमार रवानी, गोधर तथा हाइवा संख्या जेएच 10 जे/7399 के गोधर रवानी बस्ती निवासी चालक राजेश कुमार रवानी, मुंशी राजू कुमार व संतोष कुमार साव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। दोनों हाइवा पर क्रमशः 18.20 टन एवं 17.20 टन कोयला लोड था।

कोयला कनकनी कोलियरी से लोड हुआ था, जिसे पश्चिम बंगाल के जय बालाजी इंडस्ट्रीज लिमिटेड में जाना था। इसे बीच रास्ते में ही मां भद्रकाली इंडस्ट्रीज में अनलोड करने की योजना थी। तभी पुलिस की छापेमारी हो गई। इस संबंध में उक्त चार लोगों के अलावा दोनों हाइवा मालिकों तथा हार्डकोक भट्ठा के मालिक दीपक पोद्दार के खिलाफ भादवि की धारा 414, 413, 349 तथा कोल माइंस एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि पिछले कई दिनों से यहां बड़े पैमाने पर कोयले की तस्करी हो रही थी। जय बालाजी इंडस्ट्रीज, पश्चिम बंगाल के नाम से कोयला उठता था लेकिन इसे पोद्दार के भट्ठा में गिरा दिया जाता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Raid in Devli s mother Bhadrakali Hardcoke four arrested