Putkey substation breaker malfunction caused power failure for hours - पुटकी सबस्टेशन के ब्रेकर में खराबी से घंटों बिजली गुल DA Image
13 दिसंबर, 2019|12:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुटकी सबस्टेशन के ब्रेकर में खराबी से घंटों बिजली गुल

default image

पुराना बाजार, मनईटांड़, बिनोद नगर, कुम्हारपट्टी, दुहाटांड़, बरमसिया सहित अन्य इलाके में रात के 12.30 बजे से लेकर सुबह चार बजे तक बिजली नहीं रही। हालांकि ठंड के मौसम के कारण लोगों को ज्यादा परेशानी नहीं हुई। मामले में कार्यपालक अभियंता अमिताभ सोरेन ने कहा कि पुटकी सबस्टेशन के ब्रेकर में तकनीकी खराबी आ गयी थी। इसके कारण शहरी क्षेत्र में बिजली नहीं रही। सुबह उसे बना दिया है।

पांच घंटे काटने की सूचना देकर छह घंटे काटी बिजली

बुधवार को कुसुम विहार, कोलाकुसमा, बिग बाजार, आमाघाटा और गोविंदपुर क्षेत्रों में छह घंटे बिजली नहीं रही। इससे लोगों को काफी परेशानी हुई। हालांकि विभाग ने बिजली कटौती की सूचना पांच घंटा दी थी। छह घंटे बिजली काटी गई। बिजली नहीं रहने से क्षेत्रों में विभिन्न प्रकार की समस्या झेलनी पड़ी। घर में लगे इनवर्टर भी बैठ गए, जिससे मोटर नहीं चल सका। इस कारण लोगों को पानी के लिए भी तरसना पड़ा। मामले में एसडीओ अभिषेक आनंद ने कहा कि क्षेत्रों में मेंटेनेस के लिए बिजली काटी गयी थी ताकि क्षेत्र में बिजली सुचारू रूप से मिल सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Putkey substation breaker malfunction caused power failure for hours