ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादजेएससीए चुनाव में धनबाद की दावेदारी की तैयारी

जेएससीए चुनाव में धनबाद की दावेदारी की तैयारी

झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) चुनाव में धनबाद की भी दावेदारी की तैयारी...

जेएससीए चुनाव में धनबाद की दावेदारी की तैयारी
हिन्दुस्तान टीम,धनबादWed, 11 Sep 2019 02:09 AM
ऐप पर पढ़ें

झारखंड स्टेट क्रिकेट एसोसिएशन (जेएससीए) चुनाव में धनबाद की भी दावेदारी की तैयारी है। धनबाद क्रिकेट संघ के अध्यक्ष मनोज कुमार सचिव पद पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं। हालांकि उनके नामांकन में बीसीसीआई का एक नियम अड़चन बन रहा है, जिसमें पूर्व पदाधिकारी दो साल के बाद ही चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि मनोज का कहना है कि वह बीसीसीआई के नियमों के आधार पर ही चुनाव लड़ेंगे।

धनबाद क्रिकेट एसोसिएशन के 37 सदस्य जेएससीए के भी वोटर हैं। ऐसे में चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों की नजर धनबाद के वोटरों पर है। अमिताभ चौधरी भी अपने गुट के उम्मीदवारों को वोट देने के लिए धनबाद के वोटरों से संपर्क साध रहे हैं। मंगलवार को डीसीए के कुछ सदस्यों को उन्होंने फोन करके बात भी की। चौधरी गुट डीसीए में सेंधमारी करने के लिए एक उम्मीदवार धनबाद से देने के लिए प्रयास कर रहा है। एक-दो लोगों से उम्मीदवारी पर बातचीत चल रही है।

अमिताभ चौधरी गुट के विरोधी खेमे में डीसीए

जेएससीए चुनाव में अभी तक अमिताभ चौधरी गुट से डॉ. नफीस ने नामांकन किया है। वहीं सचिव पद पर रांची के संजय सहाय इस खेमे से उम्मीदवार हैं। इधर अमिताभ चौधरी के विरोधी गुट से अध्यक्ष पद पर अजय मारू ने नामांकन किया है। वहीं सचिव पद पर जमशेदपुर के पूर्व रणजी खिलाड़ी जानकी राम दावेदार हैं। 22 सितंबर को जेएससीए के नई कमेटी का चुनाव होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें