ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादलाला हत्याकांड में शामिल पूनम केंदुआ से गिरफ्तार

लाला हत्याकांड में शामिल पूनम केंदुआ से गिरफ्तार

- पुलिस ने केंदुआडीह से पूनम पासवान को उठाया, पूनम के निशानदेही पर एकड़ा में डिस्को के घर से रिवाल्वर...

लाला हत्याकांड में शामिल पूनम केंदुआ से गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,धनबादTue, 18 May 2021 04:01 AM
ऐप पर पढ़ें

लाला खान हत्याकांड में शामिल पूनम केंदुआ से गिरफ्तार

धनबाद, मुख्य संवाददाता

जमीन कारोबारी शरफुल हसन उर्फ लाला खान की हत्या में बैंक मोड़ पुलिस को पहली कामियाबी मिल गई है। पुलिस ने केंदुआडीह नीमतल्ला से कांड में शामिल पूनम पासवान नामक युवक को दबोचा है। पूनम पासवान को पूरी घटना की जानकारी है। घटना के बाद सीसीटीवी की जांच में पूनम पासवान नजर आया था। उसकी निशानदेही पर बैंक पुलिस की टीम ने लोयाबाद एकड़ा बस्ती में डिस्को उर्फ प्रेमचंद महतो के घर दबिश दी। वहां से पुलिस ने एक रिवाल्वर बरामद किया है।

पूनम ने पुलिस को हत्याकांड से जुड़ी पूरी जानकारी दी है। पूनम के बयान पर पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। पूनम से मिले सुराग के अनुसार हत्याकांड में नामजद आरोपी मिस्टर खान, उसके भाई राजू झाड़ी, भांजा दानिश और डबलू की भी भूमिका के संबंध में पुलिस को विस्तृत जानकारी मिली है। पुलिस डिस्को के खोजबीन में जुटी है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने गोधर से अमर रवानी नाम के लड़के को भी हिरासत में लिया है। चर्चा है कि वह भी सीसीटीवी फुटेज में नजर आया था। पूनम के संबंध में बताया जा रहा है कि वह केंदुआडीह के हार्डकोर अपराधी विक्की डोम का शागिर्द रहा है। पुलिस लाला हत्याकांड में धनबाद जेल में बंद कुछ अपराधियों की भी संलिप्तता खंगाल रही है।

अलग-अलग गैंग के गुर्गे हत्या में थे शामिल

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस हत्याकांड में नए-पुराने अलग-अलग गैंग के गुर्गों ने साथ मिल कर घटना को अंजाम दिया है। जमीन कारोबार और रंगदारी के लिए हत्याकांड की साजिश रची गई थी। पुलिस अभी खुलासा नहीं कर रही है कि कांड का मास्टर माइंड कौन है। लेकिन राजू झाड़ी और दानिश का इसमें हाथ होना लगभग तय हो गया है। गोधर और केंदुआडीह के भी कई लड़के इसमें शामिल हैं। मंगलवार को इस कांड में अहम खुलासा हो सकता है।

क्या कहते हैं एसपी

कांड में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। उसके निशानदेही पर रिवाल्वर जब्त हुआ है। पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ के आधार पर बाकी आरोपियों को पकड़ने में जुटी है।

असीम विक्रांत मिंज, एसएसपी, धनबाद

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें