DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इकबाल की दूसरी शादी की खबर से पुलिस रेस

इकबाल की दूसरी शादी की खबर से पुलिस रेस

वासेपुर के कथित डॉन फहीम खान के बड़े बेटे इकबाल ने दूसरी शादी कर ली। उसका पहली पत्नी वाहिदा से विवाद चल रहा था। बुधवार को बैंकमोड़ थाने पहुंची फहीम की पहली बहू वाहिदा ने आरोप लगाया कि उसके पति इकबाल ने बिना तलाक लिए दूसरी शादी की है। इस आरोप के बाद बैंकमोड़ पुलिस ने इकबाल की तलाश में वासेपुर के कमर मकदुमी रोड स्थित फहीम के घर में दबिश दी, लेकिन वह नहीं मिला।

जब इकबाल का पता नहीं चला तो वाहिदा ने मामले की शिकायत पहले महिला थाने में की। इसके बाद उसने एसएसपी मनोज रतन चोथे और सिटी एसपी पीयूष पांडेय को भी मामले की जानकारी दी। वाहिदा की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने बैंकमोड़ थानेदार शमीम अहमद को फौरन इकबाल को पकड़ने का निर्देश दिया। इसके बाद पुलिस दोबारा वासेपुर पहुंची और फहीम के भांजे गोपी के घर में इकबाल की तलाश की। इकबाल वहां भी नहीं मिला। फहीम के घरवालों का दावा है कि वाहिदा से इकबाल का तलाक हो चुका है। इसलिए उसने दूसरी शादी रचाई है।

मई में वाहिदा ने लगाया था प्रताड़ना का आरोप

वाहिदा ने तीन मई को बैंकमोड़ थाने में इकबाल और ससुराल के अन्य सदस्यों के खिलाफ प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए शिकायत की थी। बताया था कि 2010 में उसकी शादी इकबाल से हुई थी। तब से लगातार उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। वाहिदा ने छोटी बेटी के अपहरण का भी आरोप लगाया था। इससे पहले वाहिदा ने बैंकमोड़ थाने में इकबाल के खिलाफ शिकायत की थी। इससे पहले दोनों पक्षों में अलग होने के मसले पर कोर्ट में वाद चल रहा था।

वासेपुर में रखी गई थी निकाह की दावत

इकबाल ने कोलकाता के काशीपुर में रहने वाली एक बंगाली लड़की से शादी की है। चर्चा है कि बुधवार को इकबाल के निकाह की दावत थी। हालांकि पुलिस या परिवार के लोग इसकी पुष्टि नहीं कर रहे हैं। वाहिदा ने ही पुलिस को इस चर्चा के संबंध में जानकारी दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Police race from Iqbal's second marriage news