ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादपुलिस पर फायरिंग करने वाले को जयपुर पुलिस लेकर पहुंची कोर्ट

पुलिस पर फायरिंग करने वाले को जयपुर पुलिस लेकर पहुंची कोर्ट

जयपुर में पुलिस पर फायरिंग करने वाले प्रमोद प्रजापति को लेकर पुलिस शुक्रवार को धनबाद पहुंची। जयपुर पुलिस ने प्रमोद को कोर्ट में प्रस्तुत किया। प्रमोद पर 11 जनवरी को महुदा में अपनी साली के दो माह का...

पुलिस पर फायरिंग करने वाले को जयपुर पुलिस लेकर पहुंची कोर्ट
हिन्दुस्तान टीम,धनबादSat, 12 May 2018 02:08 AM
ऐप पर पढ़ें

जयपुर में पुलिस पर फायरिंग करने वाले प्रमोद प्रजापति को लेकर पुलिस शुक्रवार को धनबाद पहुंची। जयपुर पुलिस ने प्रमोद को कोर्ट में प्रस्तुत किया। प्रमोद पर 11 जनवरी को महुदा में अपनी साली के दो माह का बच्चा लेकर जयपुर भागने का आरोप है। जयपुर पुलिस जब उसे पकड़े गई तो उसने पुलिस पर ही फायरिंग कर दी थी। हालांकि वह बाद में पकड़ा गया था। 15 जनवरी को महुदा में प्रमोद के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

मध्यप्रदेश का रहने वाला प्रमोद 11 जनवरी 2018 को अपनी पत्नी को लेने महुदा ससुराल आया था। लेकिन पारिवारिक विवाद के कारण प्रमोद के ससुरालवालों ने विदा करने से इंकार कर दिया था। इस पर प्रमोद ने अपने मायके आई साली के दो माह का बच्चा छीनकर भाग गया। पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के जरिए उसे जयपुर पहुंची। लेकिन वहां जयपुर पुलिस पर फायरिंग के कारण अलग से मामला दर्ज किया गया। शुक्रवार को धनबाद के मामले में पुलिस उसे लेकर कोर्ट पहुंची थी। इधर महुदा पुलिस भी कोर्ट में आवेदन देकर प्रमोद के ट्रांजिक्ट रिमांड मांगने की तैयारी में है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें