ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादपीएमसीएच में पानी नहीं, डायलिसिस बंद

पीएमसीएच में पानी नहीं, डायलिसिस बंद

पीएमसीएच में जल संकट का असर शनिवार को दूसरे दिन भी बरकरार रहा। पानी नहीं होने के कारण दूसरी पाली में मरीजों का डायलिसिस नहीं हो...

पीएमसीएच में पानी नहीं, डायलिसिस बंद
हिन्दुस्तान टीम,धनबादSun, 24 Mar 2019 02:45 AM
ऐप पर पढ़ें

पीएमसीएच में जल संकट का असर शनिवार को दूसरे दिन भी बरकरार रहा। पानी नहीं होने के कारण दूसरी पाली में मरीजों का डायलिसिस नहीं हो सका। आर्थोपेडिक वार्ड समेत इंडोर के कई वार्डों में पानी की किल्लत बनी रही। सफाई व्यवस्था भी प्रभावित रही। किसी तरह पीएमसीएच के गायनी समेत अन्य विभागों के ओटी चले। हालांकि दोपहर बाद दो घंटे पीएमसीएच को पानी मिला लेकिन यह जरूरत के हिसाब से काफी कम है। इधर, अस्पताल प्रबंधन गर्मी को देखते हुए जलापूर्ति के विकल्प तलाशने में जुटा है।

बता दें कि पिछले छह दिन से पीमसीएच में जलसंकट की स्थिति बनी हुई है। किसी तरह काम चल रहा था। शुक्रवार को पानी लगभग समाप्त हो गया था। ऑपरेशन, सफाई आदि प्रभावित होने लगे थे। अस्पताल प्रबंधन ने पेयजल एवं स्वच्छता विभाग को पत्र लिख कर अस्पताल में जलापूर्ति करने को कहा था। अधीक्षक के पत्र के बाद शनिवार को पीएमसीएच में दो घंटे जलापूर्ति हुई। बावजूद दोनों पानी में डायलिसिस नहीं हो सका। पहली पाली में चार मरीजों के डायलिसिस के बाद ही पानी समाप्त हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें