ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादआईएसएम में आठवीं मंजिल से गिर कर प्लंबर की मौत

आईएसएम में आठवीं मंजिल से गिर कर प्लंबर की मौत

आईआईटी आईएसएम धनबाद में बन रही बहुमंजिला भवन की आठवीं मंजिल से गिर कर शनिवार को एक पलंबर की मौत हो गई। मौत की सूचना पर पहुंचे पलंबर के परिजनों ने...

आईएसएम में आठवीं मंजिल से गिर कर प्लंबर की मौत
हिन्दुस्तान टीम,धनबादSun, 23 Jan 2022 03:52 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद, मुख्य संवाददाता

आईआईटी आईएसएम धनबाद में बन रहे बहुमंजिला भवन की आठवीं मंजिल से गिर कर शनिवार को एक प्लंबर की मौत हो गई। मौत की सूचना पर पहुंचे प्लंबर के परिजनों ने ठेकेदार पर सुरक्षा मानक के बिना प्लंबर से काम कराने का आरोप लगाते हुए हंगामा किया। परिजन ठेकेदार से मुआवजे की मांग कर रहे हैं। देर रात तक इस मामले में थाने में एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी थी।

बताया जा रहा है कि मनोज यादव नामक प्लंबर आठवीं मंजिल पर पाइपलाइन का काम कर रहा था। इसी दौरान उसका पैर फिसला और वह नीचे गिर गया। दुर्घटना के बाद साथ काम कर रहे कर्मी भागे-भागे मनोज यादव के पास पहुंचे। मनोज की सांस थम चुकी थीं। हालांकि साथ काम का रहे लोग मनोज को लेकर अस्पताल गए। एसएनएमएमसीएच के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इधर सूचना पाकर पहुंचे परिजनों ने ठेकेदार पर आरोपों की झड़ी लगाते हुए कहा कि ठेकेदार ने लापरवाही बरतते हुए उसकी जान को खतरे में डाला। सुरक्षा इंतजाम नहीं रहने के कारण यह दुर्घटना घटी है। रविवार को प्लंबर के परिजन का फर्द बयान होगा। बता दें कि आईएसएम कैंपस में सीपीडब्ल्यूडी की ओर से बहुमंजिली इमारत बनाने का काम चल रहा है। भवन तैयार होने के पाइपलाइन बिछायी जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें