DA Image
2 मार्च, 2021|3:06|IST

अगली स्टोरी

पार्किंग ठेकेदार के गुर्गों ने दुकानदार को पीटा, गोली मारने की धमकी दी

पार्किंग ठेकेदार के गुर्गों ने दुकानदार को पीटा, गोली मारने की धमकी दी

धनबाद हिन्दुस्तान टीम

नगर निगम से पार्किंग का टेंडर लेने वाले ठेकेदार के गुर्गों ने बैंक मोड़ के कपड़ा दुकानदार के साथ मारपीट करते हुए गोली मारने की धमकी दी। गाड़ी खड़ी करने को लेकर शुरू हुए विवाद के बाद दुकानदार के साथ मारपीट करते हुए जेब से 2500 रुपए निकाल लिए। इसकी लिखित शिकायत बैंक मोड़ थाने में की गई।

शुक्रवार को व्यवसायी विनय खेतान टेक्सटाइल मार्केट के सामने अपनी बाइक लगाकर दुकान के अंदर जा रहे थे। इतने में ठेकेदार के गुर्गों ने आकर दुकानदार की बाइक से चाभी छीन ली। साथ ही मारपीट करते हुए उनकी जेब में रखे 2500 रुपए छीन लिए। वसूली करने वाले सुनील सिंह ने विनय खेतान को गोली मारने की धमकी दी। हंगामा होते देख आसपास के दुकानदार वहां पहुंचकर विरोध करने लगे। इसकी सूचना बैंक मोड़ चैंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष प्रभात सुरोलिया को दी गई। उन्होंने पहुंचकर इसका विरोध किया। कुछ दुकानदार विरोध में सड़क जाम करने लगे। इससे आक्रोशित व्यापारियों ने सड़क जाम कर दी। पीड़ित दुकानदार को लेकर चैंबर के सदस्य बैंक मोड़ थाना पहुंचे और लिखित शिकायत की।

पार्किंग के नाम पर रंगदारी वसूल रहे निगम के गुंडे

बैंक मोड़ चैंबर अध्यक्ष प्रभात सुरोलिया ने कहा कि नगर निगम ने सड़क की पार्किंग का अधिकार दे दिया। वहां दुकान वालों से पैसे की मांग की जाती है। अगर दुकानदार दिनभर अपनी गाड़ी दुकान के सामने लगाता है तो उसके बदले में पैसे मांगे जाते हैं। इतना ही नहीं सड़क पर ऑटो खड़ा कर रास्ते को जाम किया जाता है, विरोध करने पर गाली-गलौज की जाती है।

महिलाओं से छेड़खानी करते हैं ठेकेदार के गुर्गे

कोयलांचल सहकारी समिति के अध्यक्ष सुरेश खेतान ने बताया कि पार्किंग में वसूली करने वाले लोग आने-जाने वाली महिलाओं से छेड़खानी करते हैं। यहां से पार्किंग स्थल हटाने के लिए नगर आयुक्त से मिलकर पार्किंग हटाने की मांग करेंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Parking contractor operatives beat shopkeeper threaten to shoot