ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड धनबादनियोजन को लेकर आउटसोर्सिंग कंपनी का अनिश्चितकालीन बंदी आज से

नियोजन को लेकर आउटसोर्सिंग कंपनी का अनिश्चितकालीन बंदी आज से

सिजुआ, प्रतिनिधि। बीसीसीएल सिजुआ एरिया ऑफिस के सभागार में सोमवार को बांसजोड़ा बस्ती के ग्रामीणों की मांग को लेकर चतुर्पक्षीय वार्ता...

नियोजन को लेकर आउटसोर्सिंग कंपनी का अनिश्चितकालीन बंदी आज से
नियोजन को लेकर आउटसोर्सिंग कंपनी का अनिश्चितकालीन बंदी आज से
हिन्दुस्तान टीम,धनबादTue, 18 Jun 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

सिजुआ, प्रतिनिधि। बीसीसीएल सिजुआ एरिया ऑफिस के सभागार में सोमवार को बांसजोड़ा बस्ती के ग्रामीणों की मांग को लेकर चतुर्पक्षीय वार्ता हुई। वार्ता में बीसीसीएल प्रबंधन, लोयाबाद पुलिस, ग्रामीण व साकारमास आउटसोर्सिंग प्रबंधन शामिल थे। ग्रामीणों की ओर से 18 जून को नियोजन की मांग को लेकर साकार मास आउटसोर्सिंग कंपनी की बंदी करने की घोषणा की गई है। वार्ता में बांसजोड़ा बस्ती के रैयत सूरज महतो ने आउटसोर्सिंग कंपनी प्रबंधन से तीस रैयतों को तत्काल नियोजन देने की मांग पर अडिग थे। जबकि आउटसोर्सिंग प्रबंधन ने वार्ता में कहा कि वरीय अधिकारियों से बात करने के बाद 20 लोगों को नियोजन दिया जाएगा। वार्ता विफल होने के बाद ग्रामीणों ने मंगलवार को आउटसोर्सिंग कंपनी को अनिश्चितकालीन बंदी करने की घोषणा की है। ग्रामीणों ने कहा कि आउटसोर्सिंग प्रबंधन के द्वारा पूर्व में 108 लोगों को किस आधार पर नियोजन दिया है, इसकी जांच होनी चाहिए। वार्ता में जीएम अनूप राय, एजीएम एके झा, एजेंट जीएल धुर्वे, आलमगीर आलम, बीबी सिंह, आशुतोष कुमार, एसके मित्रा, प्रमोद कुमार, लोयाबाद थाना प्रभारी सत्यजीत कुमार, एसआई सत्यप्रकाश दुबे, आउट शौसिंग प्रबंधन जयशंकर शर्मा, ग्रामीणों में सूरज महतो, प्रकाश सिंह, विकास सिंह, विनय रवानी, रोहित रवानी, संजीत कुमार आदि थे।

सांसद ढुलू व पूर्व मंत्री जलेश्वर के समर्थकों के बीच तनाव : लोयाबाद थाना क्षेत्र में संचालित साकारमास आउटसोर्सिंग कंपनी में नियोजन की मांग को लेकर सांसद ढुलू महतो व पूर्व मंत्री जलेश्वर महतो के समर्थकों के बीच गहमागहमी हो चुकी है। ढुलू महतो समर्थक जहां बंदी के समर्थन में है तो जलेश्वर महतो के समर्थक बंदी के विरोध में है। जलेश्वर महतो के समर्थकों का कहना है कि पहले जमीन का कागज बीसीसीएल को सुपूर्द करे। मामला पूरी तरह से तनावपूर्ण बना हुआ है। खूनी संघर्ष होने की संभावना बनी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।