ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबाददून पब्लिक स्कूल में खो-खो प्रतियोगिता का आयोजन

दून पब्लिक स्कूल में खो-खो प्रतियोगिता का आयोजन

दून पब्लिक स्कूल में आयोजित अंतर हाउस बालिका खो-खो प्रतियोगित के फाइनल में शुक्रवार को सुभाष हाउस ने रामानुजम हाउस को 18-12 के अंतर से पराजित कर खिताब पर कब्जा जमाया।विजेता टीम की खुशी सिंह (नौवीं...

दून पब्लिक स्कूल में खो-खो प्रतियोगिता का आयोजन
हिन्दुस्तान टीम,धनबादFri, 24 Nov 2017 07:39 PM
ऐप पर पढ़ें

दून पब्लिक स्कूल में आयोजित अंतर हाउस बालिका खो-खो प्रतियोगित के फाइनल में शुक्रवार को सुभाष हाउस ने रामानुजम हाउस को 18-12 के अंतर से पराजित कर खिताब पर कब्जा जमाया।

विजेता टीम की खुशी सिंह (नौवीं कक्षा) को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी घोषित किया गया। मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित स्कूल के निदेशक सह कुसुम विहार एजुकेशन ट्रस्ट के चेयरमैन जेएन सिंह ने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया। मौके पर टेरेसा ब्लॉक के निदेशक सुनील सिंह, प्राचार्या रंजू सिंह, दून पब्लिक स्कूल के प्राचार्य बीके सिंह भी उपस्थित थे। विजेता टीम की खिलाड़ियों में बहरानी सोरेन, खुशी सिंह, अमीषा राज, सिमरन, ऋचा, अंजलि कुमारी, सुनीता कुमारी, खुशी कुमारी, नीतू कुमारी, अंजू कुमारी, शीतल, तुलसी और सुहान कुमारी शामिल थी, जबकि उप विजेता रामानुजम हाउस की टीम में शिवांगी सिंह, सिमरन, अनुष्का, ऐश्वर्या, अनिशा मुस्कान, पल्लवी, निकिता श्वेता प्रसाद, अंजलि, श्वेता कुमारी, प्रिय, कंचन और रितिका शामिल थी। प्रतियोगिता का संचालन खेल विभागाध्यक्ष मृदुल बोस ने किया। प्रतियोगिता को सफल बनाने में प्रिय रंजन कुमार, रजनी राव, दीपक बरनवाल, सिद्धांत श्रेष्ठ, काजल, समर्पिता और रेखा आदि का योगदान रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें