ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ झारखंड धनबादस्टेशन रोड से एक सप्ताह में अतिक्रमण हटाने का आदेश

स्टेशन रोड से एक सप्ताह में अतिक्रमण हटाने का आदेश

स्टेशन रोड से अतिक्रमण हटेगा। गुरुवार को एसडीओ प्रेम तिवारी अधिकारियों के साथ स्टेशन रोड पहुंचे। दुकानदारों से मिले। उन्होंने दुकानदारों से कहा कि...

स्टेशन रोड से एक सप्ताह में अतिक्रमण हटाने का आदेश
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,धनबादFri, 02 Dec 2022 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद, विशेष संवाददाता

स्टेशन रोड से अतिक्रमण हटेगा। गुरुवार को एसडीओ प्रेम तिवारी अधिकारियों के साथ स्टेशन रोड पहुंचे। दुकानदारों से मिले। उन्होंने दुकानदारों से कहा कि अतिक्रमण हटा लिया जाए। अस्थायी तथा स्थायी दोनों तरह के अतिक्रमणकारियों को चेतावनी दी गई कि सात दिनों के अंदर अतिक्रमण हटा लिया जाए। इसके बाद प्रशासन की ओर से अतिक्रमण हटाया जाएगा।

एसडीओ प्रेम तिवारी ने बताया कि स्टेशन रोड में स्वपोषित योजना के तहत दुकान बनी हैं। दुकानों के आगे स्थायी तथा अस्थायी निर्माण कर अतिक्रमण कर लिया गया है। गुमटी, ठेलानुमा दुकान तथा झोपड़ी जैसे अस्थायी निर्माण भी कर लिए गए हैं। इस कारण स्टेशन रोड में ट्रैफिक जाम की स्थिति बन आती है। बार-बार की चेतावनी के बाद भी अतिक्रमण नहीं हटाया जा रहा है। एसडीओ ने बताया कि दुकानदारों को अतिक्रमण हटाने के लिए जल्द ही नोटिस जारी किया जाएगा।

ऑटो वालों पर भी होगी कार्रवाई

स्टेशन रोड में बेतरतीब तरीके से ऑटो लगाए जाने से भी ट्रैफिक जाम होता रहता है। एसडीओ ने बताया कि ऑटो एसोसिएशन को भी इस बारे में चेतावनी दी गई है। बेतरतीब तरीके से ऑटो लगाए जाने वालों पर कार्रवाई होगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।