ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादहाईकोर्ट के निर्देश पर ढुलू समर्थकों पर हाइवा-पेलोडर लूट का केस

हाईकोर्ट के निर्देश पर ढुलू समर्थकों पर हाइवा-पेलोडर लूट का केस

हाईकोर्ट रांची के आदेश पर बाघमारा पुलिस ने विधायक ढुलू महतो के छह समर्थकों के खिलाफ शनिवार को दो हाइवा डंपर तथा एक पेलोडर लोगों लूट कर ले जाने की प्राथमिकी दर्ज की...

हाईकोर्ट के निर्देश पर ढुलू समर्थकों पर हाइवा-पेलोडर लूट का केस
हिन्दुस्तान टीम,धनबादSun, 16 Feb 2020 03:21 AM
ऐप पर पढ़ें

हाईकोर्ट रांची के आदेश पर बाघमारा पुलिस ने विधायक ढुलू महतो के छह समर्थकों के खिलाफ शनिवार को दो हाइवा डंपर तथा एक पेलोडर लोगों लूट कर ले जाने की प्राथमिकी दर्ज की है। मामला 4 फरवरी 2018 का बताया गया है। आरोपी बनाए गए लोगों में केदार यादव, रियाज अंसारी महुदा, सोनू शर्मा सोनारडीह, राजू शर्मा बाघमारा, बॉबी खान बाघमारा, अमजद खान बाघमारा शामिल हैं।

बरोरा निवासी ढुलू महतो के रिश्तेदार कंचन महतो ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर यह मामला उठाया था। दो साल पूर्व घटित उक्त मामले की लिखित शिकायत कंचन महतो ने चार फरवरी 2018 को बाघमारा थाने में भी दी थी। उसी लिखित शिकायत पर शनिवार को पुलिस ने मामला दर्ज किया। शिकायत में कंचन महतो ने लिखा था कि उस दिन सभी छह आरोपी ब्लॉक दो क्षेत्र के केसरगढ़ साईडिंग पहुंचे और उनके स्टॉप सुभाष महतो को हथियार दिखा कर धमकाया। परियोजना में चल रहे उनके पांच वाहनों को लूट कर ले जाने लगे।

घटना की जानकारी उन्हें मिली तो वे बाघमारा थाना पहुंचा और मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस ने चार में से दो हाइवा लुत्तीपहाड़ी मोड़ से पकड़ थाना ले आई। जबकि शेष दोनों हाइवा व पेलोडर को आरोपियों ने विधायक के जमुआटांड़ स्थित पेट्रोल पंप पर पहुंचा कर खड़ा कर दिया था। अपनी शिकायत में कंचन महतो ने लिखा था कि केदार यादव अपने साथी रियाज अंसारी व सोनू शर्मा आदि विधायक के निजी सुरक्षा गार्ड के साथ घटना के दिन विधायक की गाड़ी से आए थे। केदार यादव ने रिवाल्वर दिखा सुभाष महतो को डराया था। उक्त लोगों ने सुभाष महतो से 25 सौ रुपया भी छीन लिए थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें