DA Image
21 जनवरी, 2020|11:50|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

OMG: प्रियंका चोपड़ा से शादी कराने का झांसा देकर लाखों ठगे

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से शादी कराने का झांसा देकर जालसाजों ने स्वास्थ्य कर्मी संजय कुमार से 3.76 लाख रुपए ठग लिए। घटना 26 जून की है। संजय तोपचांची में लिपिक पद पर कार्यरत हैं। मंगलवार को घटना की जानकारी संजय के परिजनों को हुई। इस पूरे मामले में एसबीआई जगजीवन नगर के एक आउटसोर्सिंग कर्मी की संलिप्तता की बात कही जा रही है। हालांकि अभी तक पुलिस को सूचना नहीं दी गयी है।
भुक्तभोगी के रिश्तेदार बाबूनंद प्रसाद  ने बताया कि संजय गाना लिखा करता है। जालसाजों ने गानों की तारीफ कर उसे झांसे में लिया। गानों को हिन्दी फिल्मों में शामिल करने की बात कही। जालसाजों ने संजय से कहा कि उसके गानों से प्रियंका काफी खुश हैं। उससे शादी करना चाहती हैं। इसी नाम पर संजय के पैसे ठगे गए।
ऐसे खुला मामला: घरवालों के अनुसार लोन की रकम संजय के एकाउंट से कटने लगी। इसकी पड़ताल करने जब बाबूनंद बैंक गए तो वहां पता चला कि संजय के आवेदन के आधार पर लोन दिया गया। उसके ही हस्ताक्षर किए चेक से पैसे निकले। घरवालों के पूछने पर संजय ने सारी बात बतायी।
पहले कराया एकाउंट ट्रांसफरः प्रियंका चोपड़ा से शादी के नाम पर ठगी के शिकार संजय के घरवालों के अनुसार संजय का वेतन तोपचांची एसबीआई में आता था। जालसाजों ने उसका एकाउंट तोपचांची से जगजीवन नगर शाखा में ट्रांसफर करा दिया। इसी दौरान धोखे से उसका साइन किया हुआ चेक ले लिया।
पर्सनल लोन दिला हड़पे रुपए : एकाउंट जगजीवन नगर शाखा में ट्रांसफर कराने के बाद संजय को चार लाख रुपए का पर्सनल लोन दिलाया गया। खाते में लोन की रकम आते ही तीन चेक से 3.75 लाख रुपए की नकद निकासी की गयी।
मामला दबाने में लगे अधिकारीः बाबूनंद का ये भी कहना है कि इधर एसबीआई जगजीवन नगर के अधिकारी मामले को दबाने में लगे हैं। अधिकारियों ने उन्हें पुलिस के पास जाने से मना किया है। कहा है कि बैंक अपने स्तर से जांच कर रहा है। जल्द दोषियों को पकड़ लिया जाएगा। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:OMG: people cheated by falsely marrying Priyanka Chopra