ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादमुहर्रम में पूजा टॉकिज से लेकर बैंक मोड़ तक नो एंट्री

मुहर्रम में पूजा टॉकिज से लेकर बैंक मोड़ तक नो एंट्री

मुहर्रम में पूजा टॉकिज से लेकर बैंक मोड़, धनसार चौक और मटकुरिया चेक पोस्ट तक पूर्णत: नो एंट्री...

मुहर्रम में पूजा टॉकिज से लेकर बैंक मोड़ तक नो एंट्री
हिन्दुस्तान टीम,धनबादSun, 08 Sep 2019 02:16 AM
ऐप पर पढ़ें

मुहर्रम में पूजा टॉकिज से लेकर बैंक मोड़, धनसार चौक और मटकुरिया चेक पोस्ट तक पूर्णत: नो एंट्री रहेगी। स्थानीय लोगों को छोड़ न कोई वाहन वाहन आएगा, न कोई जाएगा। ट्रैफिक पुलिस ने मुर्हरम को लेकर रूट चार्ट जारी कर दिया है। 10 व 11 सितंबर को छोट-बड़े सभी वाहनों के लिए इसे लागू कर दिया गया है। नए रूट चार्ट व समय सीमा भी जारी की गई है।

बोकारो से आने वाले वाहन मटकुरिया चेक पोस्ट से डायवर्ट

बोकारो से शहर की ओर आनेवाले छोटे वाहनों को मटकुरिया चेक पोस्ट से नई दिल्ली के लिए डायवर्ट कर दिया जाएगा। नई दिल्ली से यह वाहन धनसार चौक, हावड़ा मोटर, बरमसिया से रणधीर वर्मा चौक की ओर का रूट दिया गया है। झरिया से आने वाले वाहनों का भी यहीं रूट होगा। वहीं, बोकारो से आनेवाले बस और ट्रक जैसे वाहनों को केंदुआ मोड़, तेतुलमारी से मोमको मोड़ व बरवाअड्डा का रूट दिया गया है। वापसी के लिए भी इसी रूट का पालन करना होगा।

गोविंदपुर के लिए किसान चौक से रूट

बस स्टैंड बरटांड़ या स्टेशन रोड के वाहनों को गोविंदपुर की ओर जाने के लिए मेमको मोड़ की बजाए आगे बढ़कर किसान चौक से जीटी रोड पकड़ कर जाना होगा। वापसी भी इसी रूट से होगी। मुहर्रम के दिन पूजा टॉकिज से श्रमिक चौक के रास्ते बैंक मोड़ तक वाहनों को प्रवेश पूर्णत: निषेध होगा। पुराना बाजार में भी वाहनों की नो इंट्री होगी। यह रूट मुर्हरम के जुलूस के लिए होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें