ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादभक्तिमय वातावरण में नववर्ष की हुई शुरुआत

भक्तिमय वातावरण में नववर्ष की हुई शुरुआत

नव वर्ष के पहले दिन की शुरुआत लोगों ने माता के दर्शन के दरबार में शीश झुका कर किया। माता ने मनमोहक श्रृंगार व लाल बॉर्डर वाले धवल वस्त्र में भक्तों को दर्शन...

भक्तिमय वातावरण में नववर्ष की हुई शुरुआत
हिन्दुस्तान टीम,धनबादMon, 01 Jan 2018 10:13 PM
ऐप पर पढ़ें

नव वर्ष की शुरुआत लोगों ने माता के दर्शन के साथ दरबार में शीश झुका कर की। माता ने मनमोहक शृंगार और लाल बॉर्डर वाले धवल वस्त्र में भक्तों को दर्शन दिया।

सोमवार की सुबह से ही मंदिर परिसर में श्रद्धालुओं की कतार लग गई। ठंड के बावजूद आम दिनों की अपेक्षा दर्शनार्थियों की अच्छी खासी तादात देखने को मिली। यह सिलसिला दिन चढ़ने के साथ बढ़ता गया। शाम में भी श्रद्धालुओं की भीड़ लगी रही। शक्ति मंदिर में प्रत्येक मंगलवार और शनिवार को भक्तों की भीड़ दूर-दूर से दर्शन को आती हैं, लेकिन साल के पहले दिन की शुरुआत अच्छे ढंग से हो, इसके लिए जिले के विभिन्न स्थानों से लोग मंदिर पहुंचे। भक्तों ने मां की जयकार के बीच दर्शन कर आशीर्वाद मांगा। प्रसाद लेने के लिए लोगों की भीड़ लगी रही। शहर के अन्य मंदिरों में भी भगवान के दर्शन के लिए लोगों की भीड़ लगी रही। भूईफोड़ मंदिर, खलेश्वरी मंदिर, जोड़ा फाटक रोड़ स्थित राम मंदिर समेत अन्य मंदिरों में दर्शन के लिए लोगों की भीड़ लगी रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें