DA Image
23 जनवरी, 2021|4:42|IST

अगली स्टोरी

धूम-धड़ाके और जश्न के साथ नए साल का स्वागत

धूम-धड़ाके और जश्न के साथ नए साल का स्वागत

1 / 2नाचेंगे सारी रात सोनियो वे, करलो थोड़ा सा प्यार सोनियो वे.... पता नहीं जी कौन सा नशा करता है... लग द लौहार सी जैसे गाने सर्द रातों में डीजे की तेज...

धूम-धड़ाके और जश्न के साथ नए साल का स्वागत

2 / 2नाचेंगे सारी रात सोनियो वे, करलो थोड़ा सा प्यार सोनियो वे.... पता नहीं जी कौन सा नशा करता है... लग द लौहार सी जैसे गाने सर्द रातों में डीजे की तेज...

PreviousNext

धनबाद प्रमुख संवाददाता

नाचेंगे सारी रात सोनियो वे, करलो थोड़ा सा प्यार सोनियो वे.... पता नहीं जी कौन सा नशा करता है... लग द लौहार सी जैसे गाने सर्द रातों में डीजे की तेज आवाज जब कानो में गूंज रही थीं तो शहर के होटल व रेस्टोरेंट में बैठे युवाओं के पैर थिरक रहे थे। कहीं टॉलीवुड का डांस ट्रूप था तो कहीं लाइव म्यूजिकल शो में शामिल होकर नए साल का जश्न मनाया जा रहा था।

गुरुवार को पुराने साल की विदाई और नए साल के स्वागत को लेकर शहर के होटलों में विशेष इंतजाम किए गए थे। धनबाद क्लब और यूनियन क्लब के बंद होने की वजह से लोगों की भीड़ शहर के होटलों में थी।

किस होटल में क्या है व्यवस्था

द वेडिंग बेल्स : बिनोद बिहारी चौक स्थित दे वेडिंग बेल्स में नए साल जश्न मनेगा। होटल में कपल और सिंगल एंट्री के लिए अलग-अलग व्यवस्था की गई थी। नए साल के जश्न में आइटम डांसर डोला, डीजे रिक्तम के साथ लोगों ने धमाल मचाया। साथ ही लाइव फायर शो और लाइव ट्रैक सिंगर ने भी लोगों का मनोरंजन किया। आधी रात तक डीजे की धुन पर युवा थिरकते रहे।

होटल रीत : हीरक रोड स्थित होटल रीत में भी नए साल का जश्न मनाया गया। बॉलीवुड म्यूजिक बैंड के साथ लोग आधी रात तक थिरकते रहे। लाइव ऑरकेस्ट्रा का भी लोगों ने मजा लिया। यहां फैमिली के लिए अलग से व्यवस्था की गई थी। डीजे में एंकर अभिनव के साथ लोग झूमते-गाते रहे। साथ ही बॉनफायर, कैंडल लाइट डिनर और बच्चों के लिए मूवी स्क्रीनिंग भी की गई। इंट्री पास से लोगों को आने दिया गया।

होटल वेडलॉक ग्रीन : जीटी रोड स्थित वेडलॉक में भी न्यू ईयर का जश्न मनाया गया। यहां कोलकाता से डांस ट्रूप को बुलाया गया था। साथ ही गाला डिनर की भी व्यवस्था की गई थी। यहां भी एंट्री पास से ही लोग होटल में आ सकते हैं। होटल सोनोटेल में इस बार नए साल पर कोई आयोजन नहीं था लेकिन नए साल के लिए स्पेशल डिश की व्यवस्था है।

किंग्स रिसोर्ट : गोविंदपुर स्थित किंग्स रिसोर्ट में भी नए साल का जश्न मनाया गया। बोन फायर और डीजे के बीच लोग नए साल का जश्न मनाते रहे। एंट्री पास के माध्यम से पहुंचे लोगों के लिए अनलिमिटेड फूड और स्नैक्स का इंतजाम किया गया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:New year greetings with excitement and celebration