DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गिरिडीह में नक्सलियों का तांडव, आधा दर्जन वाहनों में लगाई आग

मधुबन थाना क्षेत्र के जोभी में गुरुवार शाम नक्सलियों ने रोड निर्माण कार्य में लगी कंपनी के कई वाहनों में आग लगा दी है। कार्यरत तीन मजदूरों के साथ मारपीट भी की गई। हालांकि अधिकारी इस घटना की पुष्टि करने से बचते रहे।

उग्रवादग्रस्त जोभी से भागाबांध के बीच रोड का निर्माण कार्य चल रहा है। मधुबन थाना से इसकी दूरी लगभग पांच और डुमरी प्रखंड से 15 किलोमीटर है। सूत्रों ने बताया कि दो दर्जन से अधिक हथियारबंद नक्सली दस्ता गुरुवार शाम करीब साढ़े पांच-छह बजे जोभी पहुंचा और वहां खड़े हाइवा, दो ट्रैक्टर, बोलेरो और चार बाइक में आग लगा दी। रोलर में भी आग लगाए जाने की सूचना है। वहां कार्यरत मां तारा कंस्ट्रक्शन कंपनी के मुंशी धनेश्वर और संदीप निवासी हजारीबाग को बुरी तरह पीटा। दोनों का इलाज डुमरी के मीना हॉस्पिटल में हो रहा है। इसके अलावा मजदूरों के साथ भी मारपीट की गई।

घटना को अंजाम देने के बाद भी कई घंटे तक नक्सली वहीं पर जमे रहे। रात आठ बजे के बाद पीरटाड़-मधुबन-डुमरी रोड पर पुलिस की गतिविधियां बढ़ गईं। नक्सलियों की हिंसक वारदात से पारसनाथ के तराईवाले इलाके में दहशत है।

एएसपी अभियान दीपक कुमार ने कहा कि वे दूसरे इलाके में हैं और घटना की जानकारी प्राप्त कर रहे हैं। डुमरी पुलिस निरीक्षक बीरेंद्र राम ने कहा कि उन्होंने भी ऐसी बात सुनी है पर सच्चाई क्या है नहीं बता सकते।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Naxalites attack in Giridih, fire in half a dozen vehicles