Nagpuri film Ghumkudiya seen at Kolkata Film Festival - कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में दिखी नागपुरी फिल्म घुमकुड़िया DA Image
12 नबम्बर, 2019|6:13|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में दिखी नागपुरी फिल्म घुमकुड़िया

कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में दिखी नागपुरी फिल्म घुमकुड़िया

झारखंड में होने वाली मानव तस्करी पर बनी फिल्म घुमकुड़िया को कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया। फिल्म में धनबाद के कलाकार चंद्रशेखर दत्ता अहम रोल निभा रहे हैं। रविवार से शुरू हुए कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में लोगों ने इस फिल्म की प्रशंसा की।

धनबाद के भूली के समीप रेंगुनी बस्ती के रहने वाले चंद्रशेखर दत्ता ने बताया कि फिल्म में उनका रोल अहम है। इसमें एक हॉकी खिलाड़ी के दिल्ली में बेचे जाने की सच्ची घटना पर फिल्म बनाई गई है। यह फिल्म कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में सराही जा चुकी है। फिल्म के डाइरेक्टर नंदलाल नायक हैं। जबकि निर्माता सुमित अग्रवाल हैं। चंद्रशेखर ने बताया कि फिल्म की नायिका नौकरी की तलाश में दिल्ली जाती है और वहां उसके साथ रेप हो जाता है। उसके दर्द को इतने मार्मिक ढंग से फिल्माया गया है कि लोगों की आंखें भर गई है। कई टीवी सीरियल व वेब सीरीज में काम कर चुके चंद्रशेखर दत्ता जल्द ही गुलमकई में नजर आने वाले हैं। कश्मीर के हालात पर बनी फिल्म अगले महीने रीलीज होने वाली है। इससे पहले उन्होंने रामलीला में भी काम किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Nagpuri film Ghumkudiya seen at Kolkata Film Festival