ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादमुगल दरबार के संचालक की सड़क हादसे में मौत

मुगल दरबार के संचालक की सड़क हादसे में मौत

मुगल दरबार (बिरयानी शॉप) के संचालक मुश्ताक उर्फ बिल्लू की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना गुरुवार देर रात की...

मुगल दरबार के संचालक की सड़क हादसे में मौत
हिन्दुस्तान टीम,धनबादSat, 07 Jul 2018 02:26 AM
ऐप पर पढ़ें

मुगल दरबार (बिरयानी शॉप) के संचालक मुश्ताक उर्फ बिल्लू की सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना गुरुवार देर रात की है। भूली मोड़ स्थित मुगल दरबार नाम से बिरयानी की दुकान चलाने वाले मुश्ताक उर्फ बिल्लू शुक्रवार की रात घर से स्टेशन के लिए निकले। घर के पास ही उसे उनका दोस्त चंदन मिल गया, जो कि बैंक मोड़ से लौट रहा था। दोनों एक ही बाइक से स्टेशन चले गए। स्टेशन पहुंचकर बिल्लू ने पत्नी को फोन लगा कर कहा कि स्टेशन रसमलाई लेने आए हैं। लेकर तुरंत आते हैं। दोस्त ने बताया कि रात के डेढ़ बजे दोनों बाइक से घर जा रहे थे। मुस्कान कॉम्प्लेक्स के पास सामने से आ रही अन्य बाइक से उनकी टक्कर हो गई। टक्कर जोरदार थी। दोनों सड़क पर गिर गए। बिल्लू के सिर पर गहरी चोट लगी। उन्हें आनन- फानन में स्थानीय लोगों की मदद से ऑटो से पीएमसीएच ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

वहीं परिजन मामले को संदेहास्पद बता रहे हैं। सिर और चेहरे दोनों तरफ चोट के निशान को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। घटना की सूचना पाकर परिजन और नया बाजार, कबाड़ी पट्टी व वासेपुर के कई लोग पीएमसीएच पहुंचे। बिल्लू का शव देखकर परिजन दहाड़ मार कर रो पड़े। बिल्लू के पिता ने पीएमसीएच में पुलिस को दिए बयान में घटना को संदेहास्पद बताया। बाद में चंदन के बयान पर बैंक मोड़ थाने में अज्ञात के खिलाफ तेजी और लापरवाही से गाड़ी चलाने, जिससे मृत्यु हो जाने का मामला दर्ज किया गया है।

जनाजे में उमड़ी लोगों की भीड़

पोस्टमार्टम के बाद शव को नया बाजार कबाड़ीपट्टी स्थित आवास लाया गया। शव घर पहुंचते ही कोहराम मच गया। बिल्लू को एक बेटा व एक बेटी है। शुक्रवार की शाम को नया बाजार से जानाजा निकाला गया। ईदगाह मस्जिद में नमाज पढ़ने के बाद जनाजा रांगाटांड़ कब्रिस्तान पहुंचा। जहां मुश्ताक उर्फ बिल्लू को मिट्टी दी गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें