ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादधनबाद जेल में महिला बंदी वार्ड से मोबाइल व पेन ड्राइव जब्त

धनबाद जेल में महिला बंदी वार्ड से मोबाइल व पेन ड्राइव जब्त

धनबाद जेल में लगातार दूसरे दिन छापेमारी की गई। जेल के महिला वार्ड से एक एंड्रायड मोबाइल जब्त किया गया। एक महिला बंदी ने अपने कपड़े में छिपा कर एक 16...

धनबाद जेल में महिला बंदी वार्ड से मोबाइल व पेन ड्राइव जब्त
हिन्दुस्तान टीम,धनबादWed, 06 Dec 2023 02:30 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद, मुख्य संवाददाता
धनबाद जेल में लगातार दूसरे दिन छापेमारी की गई। जेल के महिला वार्ड से एक एंड्रायड मोबाइल जब्त किया गया। एक महिला बंदी ने अपने कपड़े में छिपा कर एक 16 जीबी का पेन ड्राइव रखा था। टीम ने पेन ड्राइव को भी जब्त किया है। इसके अलावा नकद 18 हजार 150 रुपए और ईयर बड भी मिले।

जब्ती के बाद छापेमारी दल की अगुवाई कर रहे सीओ ऑफिस धनबाद के कार्यपालक दंडाधिकारी रवींद्रनाथ ठाकुर की शिकायत पर धनबाद थाना में बंदी मालती टुडू और सोनाली सिंह के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई। छापेमारी में मालती के पास से पेन ड्राइव मिला। उसने पूछताछ में बताया कि सोनाली सिंह ने जबरन उनके कपड़े में पेनड्राइव छिपा दिया था। बताया जा रहा है कि महिला वार्ड से जब्त मोबाइल और पेन ड्राइव अमन सिंह की कथित प्रेमिका का है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही है। पुलिस की जांच के बाद ही इससे पर्दा उठेगा।

टीम ने पुरुष जेल के वार्ड नंबर चार में भी छानबीन की। वहां से मोबाइल चार्जर के तीन एडप्टर, दो चार्जिंग केबल, पांच लाइटर, एक कीपैड कैमरा मोबाइल फोन, एक अन्य सैमसंग मोबाइल फोन, एक पेचकश, सात ब्लेड उस्तरा, एक छोटू चाकू, गांजा पीने वाला छोटा चिलम, दो बंडल बीड़ी और एक बाल काटने वाला कैंची बरामद किया गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें