ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादकोयंबटूर में लापता बोर्रागढ़ का मजदूर

कोयंबटूर में लापता बोर्रागढ़ का मजदूर

न जेब में पैसे हैं न पास में मोबाइल, बोर्रागढ़ के रहनेवाले हरेंद्र सिंह लॉकडाउन में घर वापसी के दौरान लापता हो गया। इतने दिनों के बाद भी जब उसकी घर वापसी नहीं हुई तो परिजनों को चिंता सताने...

कोयंबटूर में लापता बोर्रागढ़ का मजदूर
हिन्दुस्तान टीम,धनबादFri, 05 Jun 2020 03:19 AM
ऐप पर पढ़ें

न जेब में पैसे हैं न पास में मोबाइल, बोर्रागढ़ के रहनेवाले हरेंद्र सिंह लॉकडाउन में घर वापसी के दौरान लापता हो गया। इतने दिनों के बाद भी जब उसकी घर वापसी नहीं हुई तो परिजनों को चिंता सताने लगी। भूतगढ़िया काली मंदिर निवासी हरेंद्र के भाई रविंद्र कुमार ने डीसी से मामले की शिकायत की है और भाई को तमिलनाडु से वापस ढूंढ लाने की अपील की है।

रवींद्र ने बताया कि उसका भाई हरेंद्र सिंह तमिलनाडु के कोयंबटूर में नीलकमल कंपनी में प्रवासी मजदूर के रूप में काम कर रहा था। काम बंद हो जाने के बाद काफी दिनों तक वह कोयंबटूर में ही फंसा रहा लेकिन इस दौरान उसके सारे पैसे खत्म हो गए। धनबाद आने के लिए व अन्य मजदूरों की तरह उनके साथ चल पड़ा, लेकिन रास्ते में उसका मोबाइल कहीं गुम हो गया। अपने दूसरे साथी के मोबाइल से उसने अंतिम बार फोन किया। बताया कि 19 अप्रैल को उससे अंतिम बार बात हुई थी। इसके बाद से उसका कुछ अता पता नहीं चल रहा है। रवींद्र व उसके परिजनों ने अनहोनी की आशंका जताते हुए उसके घर वापसी के लिए सहायता करने की मांग की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें