ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News झारखंड धनबादअतिक्रमण कर बनाए गए होटल के अंदर से निकली शराब की बोतलें

अतिक्रमण कर बनाए गए होटल के अंदर से निकली शराब की बोतलें

जिला परिषद के सामने अतिक्रमण कर सजाई गई फल दुकानों को हटाया गया। 50 से अधिक दुकानें यहां से हटाई गई। सड़क की दूसरी ओर झोपड़ी में चल रही होटलों को...

अतिक्रमण कर बनाए गए होटल के अंदर से निकली शराब की बोतलें
अतिक्रमण कर बनाए गए होटल के अंदर से निकली शराब की बोतलें
हिन्दुस्तान टीम,धनबादSat, 15 Jun 2024 03:00 AM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद, प्रमुख संवाददाता
जिला परिषद के सामने अतिक्रमण कर सजाई गई फल दुकानों को हटाया गया। 50 से अधिक दुकानें यहां से हटाई गई। सड़क की दूसरी ओर झोपड़ी में चल रही होटलों को तोड़ा गया। होटल के अंदर से शराब की खाली बोतलें मिलीं।

शुक्रवार को नगर आयुक्त के निर्देश पर फूड इंस्पेक्टर अनिल कुमार के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। जिला परिषद के सामने पिछले छह महीने से सड़क का अतिक्रमण कर चल रही फल दुकानों को जेसीबी लगाकर तोड़ा गया। 300 से अधिक फल के कैरेट जब्त किए गए। वहीं सड़क की दूसरी ओर सरकारी जमीन का अतिक्रमण कर चल रही छोटी-छोटी होटलों को निगम ने जेसीबी लगाकर तोड़ा। यहां लगभग 30-40 लोगों के बैठने की व्यवस्था थी।

---------

डीआरएम चौक से रणधीर वर्मा तक हटेंगी दुकानें

नगर निगम ने डीआरएम चौक से रणधीर वर्मा चौक तक सभी फुटपाथ दुकानों को हटाया जाएगा। नगर आयुक्त के निर्देश पर इन दुकानों को हटाकर वेंडिंग जोन शिफ्ट कराया जाएगा। हाई सिक्यूरिटी एरिया की वजह से इस सड़क को खाली रखने का निर्णय लिया गया है।

--------

बिनोद बिहारी चौक पर कराई गई मुनादी

नगर निगम की ओर से बिनोद बिहारी चौक से लेकर असर्फी अस्पताल तक निगम ने मुनादी कराई है। 24 घंटे के अंदर अतिक्रमण नहीं हटाने पर यहां निगम जेसीबी से अवैध निर्माण को तोड़ेगा। वहीं पार्क मार्केट से अभया सुंदरी स्कूल तक सड़क का अतिक्रमण कर दुकान लगाने वालों पर भी निगम कार्रवाई करेगा। यहां दुकान लगाकर स्थानीय दबंग किराया वसूल रहे हैं।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।