ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादयादव महासभा का चलो स्कूल कार्यक्रम जनवरी में

यादव महासभा का चलो स्कूल कार्यक्रम जनवरी में

जिला यादव महासभा की ओर से जनवरी में चलो स्कूल कार्यक्रम की शुरुआत की जाएगी। यादव बहुल क्षेत्र, खटाल, गांवों में कार्यक्रम चलाकर समाज के लोगों को शिक्षा के प्रति जागरूक किया जाएगा। यह निर्णय रविवार को...

यादव महासभा का चलो स्कूल कार्यक्रम जनवरी में
हिन्दुस्तान टीम,धनबादMon, 17 Dec 2018 02:22 AM
ऐप पर पढ़ें

जिला यादव महासभा की ओर से जनवरी में चलो स्कूल कार्यक्रम की शुरुआत की जाएगी। यादव बहुल क्षेत्र, खटाल, गांवों में कार्यक्रम चलाकर समाज के लोगों को शिक्षा के प्रति जागरूक किया जाएगा। यह निर्णय रविवार को धैया में हुई महासभा की बैठक में लिया गया। कई मुद्दों पर चर्चा की गई। सुंदर प्रसाद यादव ने कहा कि धनबाद यादव भवन का निर्माण जल्द से जल्द शुरू करना होगा। विधायक ने इसमें योगदान का आश्वासन दिया है। यादव परिवार का मिलन समारोह करने, संगठन को मजबूत करने के लिए प्रखंड प्रभारी की नियुक्ति 20 दिसंबर को बेकारबांध कार्यालय में की जाएगी। यादव समाज में सदस्यता अभियान एवं जनगणना अभियान चलाने का निर्णय लिया गया।

कहा कि जो पार्टी समाज के हित में कार्य करेगा उसी को चुनाव में समर्थन किया जाएगा। मौके पर योगेंद्र यादव, राम गोप, बैद्यनाथ यादव, लगन देव यादव, रामप्रीत यादव, शिवशंकर यादव, डीएन सिंह, लालमुनी यादव, आरएन सिंह, लाल बहादुर यादव, बालेश्वर प्रसाद यादव, बसंत यादव, राज किशोर गोप, अजीत गोप, घमंडी यादव, उमेश यादव, संजय यादव, टेकलाल गोप, नित्यानंद यादव, मौलेश्वर यादव, गोपाल यादव, रामनाथ गोप, शंकर यादव, श्याम यादव आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें