ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादमवेशी चराने से रोका तो लेबर सुपरिंटेंडेंट के चालक की पिटाई

मवेशी चराने से रोका तो लेबर सुपरिंटेंडेंट के चालक की पिटाई

श्रम विभाग के कैंपस में मवेशियों को चराने से मना किया तो कुछ लोगों ने मिलकर शनिवार को लेबर सुपरिंटेंडेंट के चालक की पिटाई कर दी। चालक ने मामले की शिकायत धनबाद थाने में की...

मवेशी चराने से रोका तो लेबर सुपरिंटेंडेंट के चालक की पिटाई
हिन्दुस्तान टीम,धनबादSun, 29 Mar 2020 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

श्रम विभाग के कैंपस में मवेशियों को चराने से मना किया तो कुछ लोगों ने मिलकर शनिवार को लेबर सुपरिंटेंडेंट के चालक की पिटाई कर दी। चालक ने मामले की शिकायत धनबाद थाने में की है।

दोपहर करीब डेढ़ बजे धनबाद थाना पहुंचे लेबर सुपरिंटेंडेंट के चालक दीनानाथ पांडेय ने बताया कि श्रम विभाग के कैंपस में शनिवार को सब्जी की हॉट लगाने की व्यवस्था की गई थी अनुमंडल पदाधिकारी के आदेश पर उन्हें सब्जी हाट में सतत निगरानी की जिम्मेदारी सौंपी गई थी इसी दौरान उन्होंने देखा कि परिसर में गाय और भैंस घुस रहे थे। उन्होंने चरवाहे हाउसिंग कॉलोनी जनता मार्केट के पीछे स्थित खटाल निवासी ललन कुमार यादव को कैंपस में मवेशी चराने से मना किया तो वह उनसे उलझ गया। उसने मवेशियों को बाहर निकालने पर बुरे परिणाम की धमकी दी। थोड़ी देर में वह अपने घर चले गए। इसके बाद ललन अपने साथ विकास यादव, सोनू यादव, मोनू यादव एवं अन्य पांच-छह लोगों के साथ आया और उनके सरकारी आवास में घुसकर उनकी भर दम पिटाई कर दी। मारपीट के दौरान उनके कपड़े भी फाड़ दिए। ललन ने गला दबाकर उनके मुंह में पिस्टल घुसा दिया। विकास यादव ने गले से सोने का चेन और जेब से 25 सौ रुपये निकाल लिए। मारपीट में उनके कंधे, पीठ, गले, कान नाक एवं सिर में चोट आई है। लिखित शिकायत के आधार पर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों को खोज रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें