ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादकिशोर कुमार के परिवार की बहू बनेगी धनबाद की पूजा चटर्जी

किशोर कुमार के परिवार की बहू बनेगी धनबाद की पूजा चटर्जी

धनबाद की इंडियन आइडल फेम गायिका पूजा चटर्जी जल्द ही महान गायक किशोर कुमार के परिवार की बहू बनने जा रही है। कोलकाता के रहने वाले इंटरनेशनल फोटोग्राफर तथागत गांगुली के साथ पूजा चटर्जी शादी के बंधन में...

किशोर कुमार के परिवार की बहू बनेगी धनबाद की पूजा चटर्जी
हिन्दुस्तान टीम,धनबादFri, 13 Oct 2017 04:54 PM
ऐप पर पढ़ें

धनबाद की इंडियन आइडल फेम गायिका पूजा चटर्जी जल्द ही महान गायक किशोर कुमार के परिवार की बहू बनने जा रही है। कोलकाता के रहने वाले इंटरनेशनल फोटोग्राफर तथागत गांगुली के साथ पूजा चटर्जी शादी के बंधन में बंधने वाली है। वह किशोर कुमार के परिवार की पांचवीं पीढ़ी की बहू होगी।

गुरुवार को कोलकाता के एक होटल में पूजा और तथागत की सगाई हुई। इसमें दोनों के पारिवारिक सदस्य ही शामिल हुए। दोनों परिवारों के बीच पुरानी दोस्ती है। इसी दोस्ती को रिश्ते में बदलने की तैयारी है। पूजा चटर्जी ने बताया कि यह रिश्ता मेरे परिवार वालों ने तय किया। सबकुछ बहुत ही जल्दी हो गया। किशोर कुमार के दादा और तथागत गांगुली के दादा रिश्ते में चचेरे भाई लगते हैं। एक गायिका के लिए इससे अच्छी बात और क्या होगी कि उसकी शादी महान गायक किशोर दा के परिवार में होने जा रही है। सगाई के साथ ही शादी की भी तैयारी शुरू हो गई है। जनवरी में पूजा और तथागत सात फेरे लेंगे।

शादी के बाद भी प्रोफेसन नहीं छोडेंगी पूजा

पूजा के होने वाले पति तथागत मुंबई में रहते हैं। पूजा कहती है कि वह शादी के बाद भी अपना प्रोफेशन जारी रखेगी। कुछ दिन पहले इंटरनेशनल एलबम में गाने वाली पूजा अभी विदेशों में अधिक शो कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें