ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News झारखंड धनबादवासेपुर में फिर खूनी खेल, युवक की गोली मारकर हत्या

वासेपुर में फिर खूनी खेल, युवक की गोली मारकर हत्या

गैंग्स के लिए कुख्यात वासेपुर में मंगलवार की रात फिर खूनी खेल खेला गया। आरामोड़ के पास विक्की (20) नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना रात करीब आठ बजे की है। मृतक विक्की वासेपुर में गफ्फार...

वासेपुर में फिर खूनी खेल, युवक की गोली मारकर हत्या
वरीय संवाददाता,धनबादTue, 29 Aug 2017 11:14 PM
ऐप पर पढ़ें

गैंग्स के लिए कुख्यात वासेपुर में मंगलवार की रात फिर खूनी खेल खेला गया। आरामोड़ के पास विक्की (20) नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना रात करीब आठ बजे की है। मृतक विक्की वासेपुर में गफ्फार होटल के मालिक गफ्फार मियां का छोटा बेटा था। शुरुआती जांच में पता चला है कि प्रेम त्रिकोण में विक्की की हत्या की गई है। हत्या का आरोप फहीम खान के साले टुन्ना खान के पुत्र अमन और उसके दोस्त लोफड़वा पर लग रहा है।

घरवाले हत्या के पीछे फहीम खान के परिवार पर उंगली उठा रहे हैं। विक्की के भाई सोनू ने बताया कि विक्की ट्यूशन से लौटा था। मां की तबीयत खराब थी, इसलिए वह दवा लेने की बात कह कर घर से निकला था। आरा मोड़ से एसडी सनराइज स्कूल की तरफ एक रास्ता जाता है। स्कूल के सामने एक तंग गली है। गली में करीब 100 फीट अंदर विक्की के गर्दन और सीने में एक-एक गोली मारी गई थी। गोली चलने के बाद स्थानीय लोगों ने विक्की के भाई सोनू को सूचना दी।

घरवाले पहुंचे और आनन-फानन में विक्की को ऑटो पर लादकर सेंट्रल अस्पताल पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। गर्दन से घुसी गोली सिर में फंस गई थी। मृत घोषित करने के बाद विक्की का भाई सोनू, उसके पिता और परिवार के अन्य लोग फूट-फूट कर रोने लगे।
वासेपुर और अस्पताल छावनी में तब्दील
घटना के बाद वासेपुर और सेंट्रल अस्पताल को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया। सिटी एसपी पीयूष पांडेय पहले सेंट्रल अस्पताल पहुंचे। इसके बाद उन्होंने डीएसपी लॉ एंड आर्डर नवल शर्मा, बैंकमोड़ थाना प्रभारी शमीम अहमद और भूली ओपी प्रभारी प्रवीण कुमार के साथ वासेपुर स्थित घटना स्थल पर पहुंच कर जायजा लिया। इधर सेट्रल अस्पताल में धनबाद थाना प्रभारी अखिलेश्वर चौबे और सरायढेला थाना प्रभारी निरंजन तिवारी दलबल के साथ मोर्चा संभाल रहे थे।

पुलिस ने क्या कहाः हत्या के पीछे प्रेम त्रिकोण की बातें सामने आ रही हैं। सूचना मिली है कि अमन और उसके दोस्त ने गोली मारी है। पुलिस सभी बिंदुओं की जांच कर रही है। हत्या के पीछे जो भी होगा उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।- मनोज रतन चोथे, एसएसपी, धनबाद


 

 

 

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें